PICS: नकली पुलिस वाले बनकर करते थे गुंडागर्दी, अब ऐसे खुली पोल

  • PICS: नकली पुलिस वाले बनकर करते थे गुंडागर्दी, अब ऐसे खुली पोल
You Are HereHimachal Pradesh
Friday, September 22, 2017-11:33 AM

नूरपुर (भूषण शर्मा): नूरपुर में देर रात उस समय बड़ा हंगामा हुआ, जब कुछ पुलिस वालों की गांववालों ने जमकर पिटाई कर डाली। यह घटना पंचायत नागा बाड़ी में देर रात को हुई। गांववासी कमल ने बताया कि मैं खेत में मजदूरी का काम करवा रहा था। इतनी देर में शोर मचा तो मैंने गोपाल पूर्व प्रधान को आवाज लगाई और कहा कि ऐसे-ऐसे कुछ हंगामा हुआ है। जब पूर्व प्रधान और कुछ गांव वाले मौके पर आए तो उन्होंने देखा कि गाड़ी में चार-पांच लोग थे जो अपने आप को पुलिस वाला बता रहे थे। उसमें से एक ने अपना पहचान पत्र बताया। 
PunjabKesari

पहले भी कर चुके हैं गुंडागर्दी
यह पता नहीं कि वह पहचान पत्र असली है या नकली। उनमें से एक लड़के ने पूर्व प्रधान के गिरेबान पर हाथ डाल दिया और गांववालों की जेबों से पैसे निकालने लग पड़े। तब गांववालों ने कहा कि ये लोग पहले भी रात को आकर गुंडागर्दी कर चुके हैं और इनके हाथ में औजार होते थे। लोगों का कहना है कि ये लोग जब भी आते हैं तो गुंडागर्दी चलाने आते हैं। ये अपने आप को पुलिस का आदमी कहते हैं। इसी दौरान गांववालों ने उन्हें पकड़ लिया इनमें से दो लड़के भाग निकले और दो लोगों को पकड़ लिया गया। जब उनकी गाड़ी की तलाशी ली गई तो उनकी गाड़ी से पीवी नंबर की प्लेट थी लेकिन गाड़ी का नंबर HP 68 था। इनमें से एक लड़के के पास ग्रिप निकला।
PunjabKesari

दोनों लड़कों को नूरपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार
तब कंडवाल पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई। कंडवाल पुलिस द्वारा सही जांच पड़ताल न करने पर गांववालों ने नूरपुर पुलिस को सूचना दी। नूरपुर के थाना प्रभारी संदीप शर्मा मौके पर पहुंचे। तब गांववालों ने उन्हें बयान दिए। नूरपुर थाना प्रभारी ने बताया कि मुझे सूचना मिली कि कुछ लोगों ने अपने आप को नकली पुलिस वाला बताकर गांववालों के साथ हाथापाई की है। उन दोनों लड़कों को गिरफ्तार करके नूरपुर थाने ले जाया गया है। अब पुलिस पता लगाएगी कि यह लोग कौन हैं और कहां से आए हैं।
PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!