नकली शराब बनाने वाली फैक्टरी का हुआ पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

  • नकली शराब बनाने वाली फैक्टरी का हुआ पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार
You Are HereHimachal Pradesh
Saturday, May 20, 2017-12:13 AM

बड़सर: बिझड़ी व बड़सर उपमंडल में नकली शराब बनाने बाली फैक्टरी का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस व आबकारी एवं काराधान विभाग द्वारा की गई संयुक्त छापेमारी में एक मशीन, ब्रांडेड शराब कंपनियों के रैपर, खाली बोतलें, शराब की बोतलों के ढक्कन समेत कई तरह की सामग्री बरामद हुई है। जानकारी के मुताबिक इस छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में चंडीगढ़ ब्रांड देसी व अंग्रेजी शराब व बीयर की बोतलें भी बरामद की गई हैं। नकली शराब बनाने की फैक्टरी बड़सर व नारा गांव में निर्माणाधीन मकान में 2 जगह चल रही थी, जिसमें पुलिस ने छापेमारी के दौरान यह सामग्री बरामद की है। 

PunjabKesari

शराब व वीयर की 260 बोतलें बरामद
इस छापेमारी में 175 बोतलें अंग्रेजी शराब, 41 बोतलें देसी शराब, 44 बोतलें बीयर की अवैध रूप से रखी हुई बरामद की हंै। यह सामग्री बड़सर पुलिस थाना से थोड़ी दूर एक निर्माणाधीन मकान तथा उपमंडल के ही नारा नामक गांव में भी हासिल की गई है। इन मकानों में खाली शराब की बोतलें तथा बोतलों को ढक्कन लगाने वाली मशीन की भी बरामदगी हुई है जिससे जाहिर है कि यहां नकली शराब बनाकर उन्हें विभिन्न ब्रांडों की बोतलों में भरा जाता था। 

PunjabKesari

3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
यही नहीं, छापेमारी के दौरान देसी शराब के ब्रांड के अलावा रॉयल स्टैग समेत अन्य कई तरह के अंग्रेजी शराब के बोतलोंं पर लगाए जाने वाले स्टीकर भी बरामद हुए हैं। इसके अलावा शराब को पैकिंग करने के लिए खाली गत्ते के डिब्बे तथा ढक्कनों की कई बोरियां भी बरामद हुई हैं। इस मामले में बड़सर पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया है। डी.एस.पी. बड़सर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने दोषियों को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !