चुनावी हलचल के बीच सुजानपुर से धूमल का प्रचार अभियान शुरू

  • चुनावी हलचल के बीच सुजानपुर से धूमल का प्रचार अभियान शुरू
You Are HereAssembly Election
Tuesday, October 17, 2017-3:40 PM

हमीरपुर (अरविंदर): पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में कर दी है। धूमल ने बताया कि उनका राजनीतिक जीवन यहीं से शुरू हुआ है और इलाके की जनता उन्हें इस बार रिकॉर्ड तोड़ मतों से विजयी बनाएगी। विधानसभा चुनावों में भाजपा द्वारा हमीरपुर और सुजानपुर सीट के प्रत्याशी धूमल, विधायक नरेंद्र ठाकुर को एक-दूसरे की सीट से चुनाव लड़ने को कहा गया है। उन्होंने सुजानपुर के बराडा, झनिकर, बारी मंदिर, टौणीदेवी, गवारडू, ऊहल में डोर टू डोर चुनावी शखनांद किया। 


सुजानपुर से धूमल ने अपने प्रचार का किया श्रीगणेश 
इसी फेरबदल के बाद सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से धूमल के साथ नरेंद्र ठाकुर, सुजानपुर मंडलाध्यक्ष कैप्टन रणजीत सिंह भी मौजूद रहे। लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया। इस अवसर पर धूमल ने बारी मंदिर में पूजा अर्चना की और लोगों का आभार भी जताया। 


क्षेत्र की जनता एक बार फिर से भाजपा को जीताएगी
नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए धूमल ने कहा कि उनका राजनीति जीवन भी इसी क्षेत्र से शुरू हुआ है और क्षेत्र की जनता ने चुनावों के दौरान उन्हें रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाकर मुख्यमंत्री भी बनाया है। उन्होंने दावा किया कि क्षेत्र की जनता एक बार फिर से भाजपा को जीताएगी और प्रदेश में भाजपा सत्तासीन होगी। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!