धूमल ने ली बूथ अध्यक्षों की क्लास, दबी जुबान में सामने आए हार के कारण

  • धूमल ने ली बूथ अध्यक्षों की क्लास, दबी जुबान में सामने आए हार के कारण
You Are HereHimachal Pradesh
Thursday, January 11, 2018-1:40 AM

हमीरपुर: सुजानपुर में धूमल की हार पर चल रहे महामंथन के दूसरे दिन बुधवार को टौणी देवी में सुजानपुर विस क्षेत्र की पुरानी बमसन के 44 बूथों के अध्यक्षों, ग्राम केंद्र अध्यक्षों और भाजपा समर्थित पंचायत प्रतिनिधियों ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से अलग-अलग मिलकर बैठकें कर हार के कारणों का चिंतन करने के साथ ही चुनावों में रही कमियों पर भी खुलकर मंथन किया। धूमल ने अलग-अलग बूथों की बैठकें कीं तथा करीब 7 घंटे तक हार पर मंथन हुआ। धूमल से बैठकें कर बूथ अध्यक्षों ने अंदर की बात को बाहर नहीं निकालने की कोशिश की लेकिन दबी जुबान में कई बूथों के अध्यक्षों ने सीधे तौर पर कह डाला कि धूमल सुजानपुर से चुनाव नहीं हारे हैं बल्कि उन्हें एक साजिश के तहत हराया गया है। 

धूमल को नहीं दी वस्तुस्थिति की सही जानकारी
कुछेक बूथ अध्यक्षों का तो यहां तक कहना था कि जिन लोगों को चुनाव प्रबंधन का जिम्मा दिया था और जिन्हें सैक्टर प्रभारी नियुक्त किया था, उन्होंने भी अपनी स्वार्थ सिद्धि के चलते चुनावों के समय चल रही वस्तुस्थिति की सही जानकारी धूमल को नहीं दी। बूथ अध्यक्ष यहां भी नहीं रुके, उन्होंने विपक्षी पार्टी पर भी कई गंभीर आरोप लगाए, जिसमें कथित तौर पर धन-बल और शराब के सहारे युवा वोटरों को अपने पक्ष में किया जिससे भी पार्टी को हार मिली। 

2019 की तैयारियों के लिए जुट जाने के दिए निर्देश
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने सभी बूथ अध्यक्षों की बारी-बारी क्लास ली और उन्हें 2019 लोकसभा चुनावों की तैयारियों के लिए आज से ही जुट जाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर मंडलाध्यक्ष कै. रणजीत सिंह, महामंत्री पवन शर्मा, अनिल चंदेल, जिलाध्यक्ष अनिल ठाकुर, महामंत्री राकेश ठाकुर, अजय शर्मा, जिला परिषद अध्यक्ष राकेश ठाकुर, विजय बहल, प्यार सिंह ठाकुर, ध्यान सिंह व तिलक राज बहल सहित अन्य मौजूद रहे। 


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन