धूमल ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना, कहा-सत्ता में आते ही बदलेंगे गलत फैसले

Edited By Punjab Kesari, Updated: 28 Sep, 2017 06:59 PM

dhumal said comes to power the wrong decisions will change soon

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि प्रदेश सरकार ने कैबिनेट बैठक में चाय बागान के लैंड यूज परिवर्तन को हरी झंडी देकर एक बार फिर से गलत निर्णय लिया है।

हमीरपुर: पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि प्रदेश सरकार ने कैबिनेट बैठक में चाय बागान के लैंड यूज परिवर्तन को हरी झंडी देकर एक बार फिर से गलत निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि सरकार का यह निर्णय संविधान और भूमि सीलिंग लैंड एक्ट के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता में आते ही कांग्रेस सरकार द्वारा लिए गए गलत निर्णयों को बदलेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार एक के बाद एक कैबिनेट में गलत निर्णय लेकर प्रदेश का बेड़ा गर्क कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री वीरवार देर शाम को सर्किट हाऊस हमीरपुर में प्रैस वार्ता को संबोधित कर रहे थे।

अधिकारी दबाव में आकर ले रहे गलत निर्णय 
उन्होंने कहा कि प्रदेश में अधिकारी भी दबाव में आकर गलत निर्णय ले रहे हैं और सरकार के सामने सही वस्तुस्थिति नहीं रख रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार ने बडोग में एक होटल को धारा 118 के एक्ट में जब्त किया था लेकिन कांग्रेस ने सत्ता में आकर वह होटल उसी मालिक को दे दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार नियमों की धज्जियां उड़ा रही है। उन्होंने कहा कि गत दिवस कैबिनेट की बैठक में सरकार ने सैंकड़ों नौकरियां देने की घोषणा की है जबकि 10 दिनों के भीतर चुनाव आचार संहिता लगने वाली है। उन्होंने कहा कि जो सरकार 5 वर्षों में नौकरियां नहीं दे पाई, अब जाते समय कैसी नौकरियां देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने बेरोजगारों को नौकरियों और बेरोजगारी भत्ते पर गुमराह किया लेकिन अब पढ़ा-लिखा बेरोजगार कांग्रेस सरकार के झांसे में नहीं आएगा।

कांग्रेस नेताओं की लड़ाई की वजह से नहीं खुला पाया मैडीकल कालेज
हमीरपुर मैडीकल कालेज पर पूछे एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं की आपसी लड़ाई के चलते हमीरपुर मैडीकल कालेज अभी तक नहीं खुल पाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता में आते ही हमीरपुर मैडीकल कालेज को शुरू करेगी। उन्होंने कहा कि शिमला में बैठकर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह एक साथ 10-10 कालेजों के शिलान्यास कर रहे हैं जबकि सरकार के पास कर्मचारियों और पैंशनरों के लिए एक प्रतिशत और 4 प्रतिशत डी.ए. की किस्त के लिए पैसे नहीं हैं। 

कांग्रेस ने प्रदेश को 50 हजार करोड़ रुपए के कर्जे में डुबोया 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को 50 हजार करोड़ रुपए के कर्जे में डुबो दिया है और अब जाते वक्त कांग्रेस सरकार शिमला में बैठकर झूठे शिलान्यास व घोषणाएं कर रही है। इसका संज्ञान प्रदेश की जनता लेगी और नवम्बर माह में कांग्रेस सरकार से जनता हिसाब भी चुकता करेगी। इस अवसर पर उनके साथ जिला भाजपा अध्यक्ष अनिल ठाकुर, महामंत्री राकेश ठाकुर, अजय शर्मा व मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा भी मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!