धूमल बोले-कांग्रेस में आएगा चक्रवाती तूफान, मनकोटिया-बाली को लेकर भाजपा में कोई चर्चा नहीं

  • धूमल बोले-कांग्रेस में आएगा चक्रवाती तूफान, मनकोटिया-बाली को लेकर भाजपा में कोई चर्चा नहीं
You Are HereHimachal Pradesh
Thursday, July 13, 2017-12:05 AM

ऊना: ऊना में पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कांग्रेस पार्टी के भीतर मचे तूफान के सवाल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में कांग्रेस के भीतर यह तूफान चक्रवाती तूफान का रूप धारण करेगा। साढ़े 4 वर्षों से इंतजार में बैठे कई नेता खुलकर सामने आएंगे। कांग्रेस के यही नेता सरकार को सत्ता से बाहर करने में महत्वपूर्ण योगदान भी देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अंदर अनेक नेता घुटन महसूस कर रहे थे और यह घुटन अब खुलकर सामने आने लगी है। क्या बाली और मनकोटिया भाजपा में आएंगे के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी तक इसकी कोई सूचना नहीं है और न ही इस मुद्दे पर चर्चा हुई है। ऐसे निर्णय का अधिकार पार्टी हाईकमान को होता है। उन्होंंने कहा कि निश्चित तौर पर ऐसा प्रस्ताव आया तो पार्टी अध्यक्ष के साथ चर्चा के बाद पार्टी हाईकमान कोई निर्णय लेगा। 

सुशांत की पृष्ठभूमि को ध्यान में रखकर ही लिया जाएगा निर्णय
राजन सुशांत के पार्टी में आने के आवेदन के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी को न तो उनके आवेदन की जानकारी है और न ही कोई ऐसी चर्चा उनके साथ हुई है। उन्होंने कहा कि जैसी सुशांत की पृष्ठभूमि रही है उसको ध्यान में रखकर ही पार्टी संगठन एवं अध्यक्ष कोई निर्णय लेंगे।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हमीरपुर और कांगड़ा संसदीय हलकों में होने वाली प्रस्तावित रैलियों में हिस्सा लेंगे। पार्टी घर-घर तक केंद्र सरकार की नीतियों और प्रदेश सरकार की विफलताओं का प्रचार करेगी। सरकार के कच्चे चिट्ठे आने वाले समय में जनता के सामने खोलेगी। 

कांग्रेस ने साढ़े 4 वर्षों में की झूठी घोषणाएं 
उन्होंने कहा कि गत साढ़े 4 वर्षों में कांग्रेस पार्टी की सरकार ने महज बयानबाजी और झूठी घोषणाएं कीं। बिना बजट के शिलान्यास हुए हैं। भ्रष्टाचार और माफिया सरकार पर हावी हो चुके हैं। कानून व्यवस्था का जनाजा निकल चुका है। माफिया को बढ़ावा देने का ही नतीजा है कि एक छात्रा के साथ अमानवीय व्यवहार हुआ। रेप के बाद उसकी हत्या की गई। अभी तक किसी भी दोषी का पकड़ा न जाना काफी शर्मनाक घटना है। धूमल ने कहा कि काला अम्ब में बारूद, नाहन में हथियार पकड़े गए, सुबाथु में आतंकवादियों के पोस्टर लगे, कुल्लू में आई.एस.आई. का एजैंट केन्द्रीय एजैंसियों ने पकड़ा।

हिमाचल में पूरे देश जैसा हाल होगा कांग्रेस का
राहुल गांधी के कांग्रेस पार्टी द्वारा चलाई जाने वाली प्रस्तावित पथ यात्रा में शामिल होने के सवाल पर धूमल ने कहा कि जो हाल कांग्रेस पार्टी का पूरे देश में हुआ है वही हाल कांगे्रस का हिमाचल में होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा हाईकमान ने पार्टी को सत्ता में विराजमान करने के लिए रथ यात्रा चलाई थी तो सत्ता से बेदखल कर कांग्रेस पार्टी को सही पथ दिखाने के लिए राहुल उन्हें पथ यात्रा तक पहुंचाएंगे। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!