धूमल ने साधा निशाना, कहा-साढ़े 4 वर्षों में कांग्रेस की उपलब्धियां भारी भ्रष्टाचार

Edited By Punjab Kesari, Updated: 19 Jul, 2017 01:07 AM

dhumal said  achievements of congress in the last 4 years are huge corruption

स्थानीय परिधिगृह में पत्रकार वार्ता में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि कांग्रेस सरकार की गत साढ़े 4 वर्षों की उपलब्धियां भारी भ्रष्टाचार के नाम पर रही हैं।

हमीरपुर: स्थानीय परिधिगृह में पत्रकार वार्ता में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि कांग्रेस सरकार की गत साढ़े 4 वर्षों की उपलब्धियां भारी भ्रष्टाचार के नाम पर रही हैं। कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हत्याएं, दुष्कर्म, ड्रग माफिया, भू-माफिया, शराब, वन और ट्रांसफर माफिया सक्रिय रहा है। उन्होंने कहा कि पहले खबरें आती थीं कि कैबिनेट की बैठक में मंत्री एक-दूसरे के विभाग से ज्यादा भ्रष्टाचार होने पर झगड़े हैं। फिर दूसरे दिन खबर आती थी कि मुख्यमंत्री ने मंत्रियों की सुलह करवा दी लेकिन अब खबर आ रही है कि कैबिनेट की बैठक में मंत्री और प्रिंसीपल सैक्रेटरी आपस में झगड़ रहे हैं। यही नहीं, कांग्रेस सरकार और संगठन के झगड़े से तो सभी वाकिफ हैं इसलिए ऐसी भ्रष्ट व झगड़े वाली सरकार के समाधान के लिए इस सरकार को बर्खास्त किया जाए और जल्द चुनाव हो ताकि विकास करने वाली सरकार प्रदेश में बने।  

कोटखाई मामले से देव भूमि हुई शर्मसार 
उन्होंने कहा कि कोटखाई में 4 जुलाई को एक नाबालिग लड़की से पहले सामूहिक दुष्कर्म और फिर हत्या मामले में जिस प्रकार 4 दिन के बाद पुलिस को लड़की की लाश मिलना और फिर पुलिस व सरकार पर दोषियों को बचाने के आरोप लगे। इससे देव भूमि शर्मसार हुई है। उन्होंने कहा कि इस जघन्य घटना में प्रदेश में ही नहीं पूरे देश में जन आक्रोश उभरकर सामने आया है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कुल्लू में 8 वर्षीय प्रवासी बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और फिर पुलिस ने एफ.आई.आर. लिखी लेकिन कोई गिरफ्तार नहीं हुआ, वहीं मंडी जिला में ईमानदार फौरेस्ट गार्ड को मारकर उलटा लटका दिया गया और कहा गया कि यह आत्महत्या है। परवाणु से एक नाबालिग लड़की का 14 अप्रैल को गायब होने के बाद अभी तक कोई सुराग नहीं लगना तथा धर्मपुर में एक लड़की की हत्या हुई व एक लापता हो गई, वहीं धर्मशाला में भी कुछ महीने पहले ऐसी ही घटना हुई है, जिसमें सरकार न तो अपराधियों को पकड़ सकी और न ही लोगों की व जान-माल की रक्षा कर सकी। 

 कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में कोई भी व्यक्ति सुरक्षित नहीं 
उन्होंने कहा कि कांगे्रस सरकार के कार्यकाल में कोई भी व्यक्ति सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आए दिन स्कूल खोलने की घोषणाएं करते रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह अपने गृह जिला शिमला के कोटखाई में वहां स्कूल नहीं खोल पाई, जहां पर गुडिय़ा वाला जघन्य अपराध हुआ है। इस अवसर पर उनके साथ जिला भाजपा अध्यक्ष अनिल ठाकुर, महामंत्री राकेश ठाकुर, मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा भी मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!