गोलीकांड में मारे गए इकलौते बेटे के परिजनों की नम आंखों से CBI जांच की मांग

Edited By Punjab Kesari, Updated: 01 Feb, 2018 11:25 AM

demand of cbi probe by the eyes of the son of the son killed in the shootout

बिलासपुर के जगत खाना में 6 जनवरी को हुए गोलीकांड में मारे गए एक गरीब  परिवार के इकलौते बेटे के परिजनों ने अपनी नम आंखों से पत्रकारों को अपना दुखड़ा सुनाया और कहा कि उनके बेटे को सरेआम गोली मार दी गई। इसमें एक आदमी का हाथ नहीं हो सकता। उन्होंने कहा...

बिलासपुर(मुकेश): बिलासपुर के जगत खाना में 6 जनवरी को हुए गोलीकांड में मारे गए एक गरीब  परिवार के इकलौते बेटे के परिजनों ने अपनी नम आंखों से पत्रकारों को अपना दुखड़ा सुनाया और कहा कि उनके बेटे को सरेआम गोली मार दी गई। इसमें एक आदमी का हाथ नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि उनका बेटा नौजबान था और एक अकेला आदमी उसे नहीं मार सकता कई लोगों ने मिलकर उनके बेटे को मारा है लेकिन पुलिस अभी तक आरोपी से यह पता लगाने में नाकाम रही है। किस वजह से और क्यों उनके इकलौते नौजवान बेटे को गोली से मार दिया।
PunjabKesari
प्रदेश में कानून-व्यवस्था की हालत बहुत खराब
दीपक की माता कांता देवी ने यह भी कहा कि वह गरीब हैं कुछ लोग उनपर दबाब भी बना रहे हैं की पैसा लेकर मामला रफा दफा कर कर दें। लेकिन उनका एकलौता बेटा मारा गया उन्हें तो सीबीआई जांच चाहिए, ताकि दोषी पकड़े जा सके। जबकि उसकी बहन प्रीति का भी यही कहना है की उसके एकलौते भाई को जिस तरह से मारा गया है इसपर CBI की जांच होनी चाहिए।  उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था की हालत बहुत खराब है। लेकिन वह गरीब है इसलिए उनकी कोई बड़ी सिफारिश भी नहीं है। इस मामले में राजनीती की जा रही हैं। लेकिन हमें सरकार से मांग की है कि उन्हें सीबीआई जांच करवाई जाए। उनके परिवार को न्याय दिलाया जाए। हालांकि पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति बलदेव पुत्र गरदावर निवासी जोल गांव को हथियार सहित गिफ्तार कर लिया था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!