गहरी खाई में गिरी पिकअप, 1 की मौत

Edited By Updated: 05 Apr, 2017 05:26 PM

deep ditch in fall pick up 1 death

चंबा के लचोड़ी-अथेड़ सड़क मार्ग पर एक पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया।

तेलका (चंबा): चंबा के लचोड़ी-अथेड़ सड़क मार्ग पर एक पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। जानकारी के अनुसार मंगलवार को सुबह के समय त्रेहड़ गांव के पास पिकअप नंबर-73-1397 अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग 20 फुट गहरी खाई में जा गिरी। पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना मिली तो उन्होंने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया। दूसरी तरफ क्षेत्रीय चिकित्सालय पहुंचने पर गंभीर रूप से घायल हुए व्यक्ति को टांडा के लिए रैफर कर दिया गया।


गाड़ी चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला किया दर्ज
108 एंबुलैंस के माध्यम से घायल 27 वर्षीय रजिंद्र कुमार पुत्र व्यास देव निवासी अल्ला डाकघर पंताह तहसील सलूणी ने टांडा जाते समय बनीखेत के पास ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने गाड़ी चालक चैन लाल पुत्र अमर सिंह निवासी गांव खड्डी तहसील सलूणी के खिलाफ लापरवाही के साथ गाड़ी चलाने व दुर्घटना करने का मामला दर्ज किया है। एस.पी. चम्बा विरेंद्र तोमर ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने चालक के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 279 व 337 के अंतर्गत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!