अनुराग ठाकुर और रणदीप सुरजेवाला में डिबेट

Edited By Punjab Kesari, Updated: 03 Nov, 2017 01:07 PM

debate in anurag thakur and randeep surjwala

शिमला:(डेस्क) हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव के चलते एक न्यूज चैनल ने डिबेट का आयोजन करवाया। इसमें हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर और हरियाणा से प्रचार के लिए आए रणदीप सुरजेवाला में जमकर जुबानी जंग चली।

शिमला:(डेस्क) हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव के चलते एक न्यूज चैनल ने डिबेट का आयोजन करवाया। इसमें हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर और हरियाणा से प्रचार के लिए आए रणदीप सुरजेवाला में जमकर जुबानी जंग चली।

इस दौरान संवाददाता ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियों और खामियों के बारे में सवाल किए जिस पर कई नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी दी। जहां हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर प्रदेश सरकार पर प्रहार करते हुए नजर आए वहीं सुरेजवाला प्रदेश सरकार की उलब्धियों और आगे विकास करने की बात करते हुए नजर आए।

भ्रष्ट नेताओं के ऊपर की जाएगी कार्रवाई: अनुराग
अनुराग ठाकुर ने इस मौके पर वीरभद्र सरकार पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा, बीजेपी की सरकार आने के बाद भ्रष्ट नेताओं के ऊपर कार्रवाई की जाएगी। वहीं सुरजेवाला ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि मोदी सरकार भी कालेधन वालों के ऊपर कार्रवाई करने की बात चुनाव के दौरान करती थी, अभी तक भी कालेधन वाला नहीं पकड़ा गया और न ही कार्रवाई हो पाई जहां सुरजेवाला ने कांग्रेस सरकार द्वारा 65000 युवाओं को नौकरी देने की बात कही, वहीं अनुराग ठाकुर ने इन कांग्रेस पार्टी के आंकड़ों को फर्जी करार दिया। उन्होंने आंकड़ों कांगे्रस के जनाजे निकलने की बात भी कही।
PunjabKesari
मेरे खिलाफ एक भी भ्रष्टाचार का मामला दर्ज नहीं: अनुराग
ठाकुर ने कहा, मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार का एक भी मामला दर्ज नहीं है। धर्मशाला में अवैध रूप से होटल निर्माण की बात सामने रखी गई इस पर उन्होंने कहा, धर्मशाला में होटल की जरूरत थी। जहां केंद्र के कहने पर सीबीआई की कार्रवाई करने की बात हुई वहीं अनुराग ठाकुुुुर ने जवाब देते हुए कहा, क्या यूपीए सरकार के समय प्रधानमंत्री के कहने पर सीबीआई कार्रवाई करती थी। वहीं सुरजेवाला ने भी अनुराग के जवाब पर अपनी असहमति जताते हुए उस पर प्रतिक्रिया दी।

जुमलों के बादशाह की सच्चाई सबके सामने आ गई
सुरजेवाला ने केंद्र सरकार पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा, जुमलों के बादशाह की सच्चाई सबके सामने आ गई है। उन्होंने वीरभद्र की बेटी की शादी में सीबीआई द्वारा छापे मारने की बात को गलत ठहराया। वहीं अमित शाह के बेटे पर कोई कार्रवाई न हो पाने की बात भी रखी। उन्होंने भ्रष्टाचार पर बीजेपी का दोहरा मापदंड होने की बात कही।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!