Subscribe Now!

लापता महिला का खड्ड में मिला शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

  • लापता महिला का खड्ड में मिला शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस
You Are HereHimachal Pradesh
Thursday, February 15, 2018-1:59 AM

धर्मशाला: सदर पुलिस थाना धर्मशाला के तहत नगर निगम के वार्ड नंबर 12 से लापता विवाहिता का शव बुधवार दोपहर को तिब्बती लाइबे्ररी से नीचे चरान खड्ड में मिला। इसकी सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार, एस.एच.ओ. सुनील राणा व फोरैंसिक की टीम घटना स्थल पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर टांडा मैडीकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृत महिला की पहचान रंगलो देवी पत्नी दीप राज निवासी कुठेड़ तहसील ज्वाली के रूप में हुई है जोकि वर्तमान में सिद्धबाड़ी में रह रहे थे। 

पति ने दर्ज करवाई थी लापता होने की शिकायत
बता दें कि पुलिस थाना धर्मशाला में मृतका महिला के पति दीप राज ने पुलिस को उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। महिला को अंतिम बार सोमवार सुबह कोतवाली बाजार चौक में देखा गया था जबकि उसका मोबाइल नंबर स्विच ऑफ आ रहा था। मोबाइल की अंतिम लोकेशन धर्मकोट की आ रही थी। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने परिजनों को साथ लेकर जगह-जगह महिला की तलाश की। इसके साथ ही पुलिस ने महिला के मोबाइल की कॉल डिटेल व लोकेशन को भी खंगाला गया लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला।

महिला के शरीर पर चोट के नहीं मिले निशान 
बुधवार को दोपहर 1 बजे पुलिस को सूचना मिली कि घमरू में तिब्बती लाइबे्ररी के नीचे महिला का शव पड़ा हुआ है। महिला की जेब से मोबाइल भी बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार महिला के शरीर पर किसी प्रकार की चोट सामने नहीं आई है और मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा। उधर, एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन