पंजाब के पूर्व डिप्टी स्पीकर की बेटी हुई ठगी का शिकार, शातिरों ने ऐसे लगाया चूना

  • पंजाब के पूर्व डिप्टी स्पीकर की बेटी हुई ठगी का शिकार, शातिरों ने ऐसे लगाया चूना
You Are HereHimachal Pradesh
Tuesday, September 19, 2017-9:36 PM

नंगल: पंजाब के पूर्व डिप्टी स्पीकर की बेटी के बैंक खाते से शातिरों द्वारा हजारों रुपए निकाले जाने का मामला सामने आया है। उक्त महिला ने इस बारे में शिकायत नंगल थाने में दर्ज करवाई गई है। उपमंडल नंगल के गांव ब्रह्मपुर में बतौर महिला डाक्टर तैनात सुरजीत कौर निवासी मोहल्ला इंदिरानगर ने रेलवे रोड स्थित ए.टी.एम. से अपने ए.टी.एम. कार्ड द्वारा 2,000 रुपए निकाले। जब वह घर पहुंची तो उसे मोबाइल पर 38,000 रुपए और निकालने का मैसेज प्राप्त हुआ जिसके तुरंत बाद उसने ए.टी.एम. पर आकर जांच की तो उसे कुछ भी पता नहीं चल पाया। इसके बाद वह एस.बी.आई. नया नंगल की शाखा में पहुंची, जहां उसने डैबिट कार्ड को ब्लॉक करवाया और इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस थाने में दर्ज करवाई। 
PunjabKesari
सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुए युवक 
डा. सुरजीत कौर पुत्री गुलजार सिंह (पूर्व डिप्टी स्पीकर पंजाब) ने बताया कि जिस वक्त वह अपना डैबिट कार्ड इस्तेमाल करने के लिए ए.टी.एम. पर पहुंची तो उस वक्त बूथ के अंदर 2 युवक पहले से मौजूद थे जिन्होंने उसका पासवर्ड नोट कर घटना को अंजाम दिया है। सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज में उक्त युवकों की पहचान भी की गई है। 

ठगी से बचा उपभोक्ता
नया नंगल में भी एच.डी.एफ.सी. बैंक के एक उपभोक्ता को फर्जी कॉल द्वारा ठगा गया, जिसमें फोन करने वाले ने उक्त व्यक्ति से उसके डैबिट कार्ड की जानकारी प्राप्त कर करीब 3500 रुपए की शॉपिंग कर ली। जैसे ही उसके मोबाइल पर संदेश आया तो तुरंत उसकी ओर से बैंक को सूचित किया गया। बैंक प्रबंधक संदीप नरूला ने ऑनलाइन शॉपिंग में इस्तेमाल किए गए उक्त पैसों को रुकवा दिया।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!