तस्वीरों में देखिए सिलेंडर फटने से भीषण हादसा, जिंदा जला एक व्यक्ति

  • तस्वीरों में देखिए सिलेंडर फटने से भीषण हादसा, जिंदा जला एक व्यक्ति
You Are HereHimachal Pradesh
Wednesday, September 13, 2017-10:20 AM

कुल्लू (मनमिंदर): मनाली के गोजरा में एक मकान में देर रात भीषण आग लगने से दर्दनाक घटना घटी। जहां सिलेंडर फटने से एक व्यक्ति जिंदा जल गया। बताया जा रहा है कि स्थानीय निवासी हीरा लाल के इस मकान में तीन कमरे थे, जहां बिहार के चार लोग किराए पर रहते थे, बहरहाल हादसे का कारण सिलेंडर फटना बताया जा रहा है।
PunjabKesari

सिलेंडर फटने के कारण हुई आगजनी घटना
दमकल विभाग से मिली जानकारी के अनुसार यह आगजनी घटना सिलेंडर फटने के कारण हुई है। यह मकान हीरा लाल का था। मंगलवार देर रात आग लगने से यह घटना हुई, हालांकि तीन लोगों ने भाग कर अपनी जान बचा ली, लेकिन एक व्यक्ति कमरे में ही फंस गया और वह जिंदा जल गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
PunjabKesari

दो और घरों को आग की लपटों से बचाया
उन्होंने बताया कि घटना में हुए नुकसान का आंकलन किया जा रहा है, लेकिन 16 लाख से अधिक के नुकसान का अनुमान है। घटना के दौरान दमकल विभाग और ग्रामीणों की सहायता से मकान के साथ लगते दो और घरों को आग की लपटों से बचा लिया गया। अगर समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो भयंकर हादसा हो सकता था। घटना की जानकारी मिलते ही मनाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी है। हादसे में मारे गए व्यक्ति की पहचान विद्या चंद बिहार निवासी के रूप में हुई है।
PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!