कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा-हिमाचल ऑन सेल को नहीं भूली जनता

  • कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा-हिमाचल ऑन सेल को नहीं भूली जनता
You Are HereHimachal Pradesh
Saturday, October 21, 2017-10:50 PM

शिमला: सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर की गई टिप्पणी पर कांग्रेस भड़क गई है। पार्टी ने पलटवार करते हुए कहा कि अनुराग ठाकुर को विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार साफ दिख रही है। इसी के परिणामस्वरूप वह जनता को गुमराह करने के लिए अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेश चौहान ने कहा कि अनुराग ठाकुर को पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल का भी आकलन कर लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार में एक परिवार पर हिमाचल को ऑन सेल करने के आरोप लगे थे, जिसे प्रदेश की जनता आज भी नहीं भूली है। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही पूर्व में धूमल सरकार को उसके कुछ मंत्रियों ने ही कटघरे में खड़ा कर दिया था। 

निराधार व तथ्यहीन बयानबाजी कर हंसी का पात्र न बनें अनुराग
नरेश चौहान ने कहा कि ऐसे में अनुराग ठाकुर को सोच-समझ कर बयानबाजी करनी चाहिए और निराधार व तथ्यहीन बयानबाजी कर हंसी का पात्र नहीं बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने हिमाचल से सौतेला व्यवहार किया है और जो चुनावी वायदे प्रधानमंत्री ने राज्य की जनता से किए थे वे आज तक पूरे नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की कथनी और करनी में अंतर है, जिसे देश के साथ-साथ प्रदेश की जनता भी जान चुकी है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़े कदम उठाए हैं।

अपने कार्यकाल में प्रदेशाध्यक्ष ने माफिया पर साधे रखी चुप्पी
उन्होंने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल में माफिया का बोलबाला रहा। उन्होंने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने माफिया राज पर पूरी तरह से चुप्पी साधे रखी और विपक्ष में रहते हुए उन्हें हर जगह माफिया राज दिखाई पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सत्ता की लालसा में भाजपा नेता अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं, जिसका जवाब विस चुनाव में भाजपा को देने के लिए जनता तैयार बैठी है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!