पार्टी महासचिव पर कांग्रेस MLA का पलटवार, कहा-जिस थाली में खाया उसी में किया छेद

Edited By Updated: 09 May, 2017 08:13 PM

congress mla counterattack on congress general secretary

हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस कमेटी के महासचिव राम लाल ठाकुर द्वारा कांग्रेस विधायक बंबर ठाकुर पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों पर मंगलवार को विधायक ने करारा पलटवार किया...

बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस कमेटी के महासचिव राम लाल ठाकुर द्वारा कांग्रेस विधायक बंबर ठाकुर पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों पर मंगलवार को विधायक ने करारा पलटवार किया व हरेक आरोप का सिलसिलवार जवाब दिया। पत्रकार वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि महासचिव जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। उन्होंने कहा कि श्रीनयनादेवी विधानसभा क्षेत्र में अवैध खैर कटान मामले में महासचिव व भाजपा समर्थक गिरफ्तार हुए तो बौखलाहट में वह अब घटिया इल्जामों की राजनीति पर उतर आए।

200 करोड़ ही नहीं उससे भी अधिक का टैक्स चोरी
उन्होंने कहा कि यह सत्य है कि फोरलेन सड़क निर्माण के दौरान रेता-बजरी व अन्य सप्लाई में 200 करोड़ ही नहीं उससे भी अधिक का टैक्स चोरी हुआ है। यह बात कहकर महासचिव ने मुश्किलें आसान कर दी हैं। उन्होंने कहा कि कीरतपुर से लेकर धराड़सानी तक फोरलेन निर्माण कार्य में कटिंग से लेकर सड़क निर्माण के बाकी कार्य महासविच के बेटे विकास ठाकुर व उनके सहयोगी ही कर रहे हैं, ऐसे में एम. फार्म देना व टैक्स भरना उनकी जिम्मेदारी है। महासचिव बताएं कि उनके पुत्र के इस काम पर रेता-बजरी कहां से आ रही है। इसमें विधायक कहां से आ गए। वर्तमान में जुखाला की खड्ड में बजरी व पत्थर ढूंढे नहीं मिल रहा। 

ए.सी.सी. में सैंकड़ों बल्कर महासचिव के बेटे व अन्य पूंजीपतियों के
विधायक ने कहा कि कोई शक नहीं कि 100 से भी अधिक टिप्पर उन्होंने फोरलेन निर्माण कार्य में लगवाए लेकिन इनमें से एक भी टिप्पर उनका नहीं है। सभी टिप्पर जिला के बेरोजगार युवाओं के हैं। बुरा तो वह है जहां ए.सी.सी. में सैंकड़ों बल्कर महासचिव के बेटे व उनकी तरह अन्य पूंजीपतियों के चल रहे हैं। वे तो फोरलेन निर्माण कार्य में भी सभी मशीनरी व टिप्पर अपने लगवाना चाहते थे लेकिन जब मैंने ने ऐसा नहीं होने दिया तो महासचिव दुश्मनी पर उतर आए। अब यदि उनमें दम है तो इस सारे मामले की सी.बी.आई. जांच की मांग लिखित रूप से करें।

महासचिव ने सत्ता में आने पर कमाए करोड़ों-अरबों रुपए
उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर भाजपा विधायक रणधीर शर्मा व पूर्व सांसद सुरेश चंदेल भी बोलें, वे अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकते। उन्होंने कहा कि सुरेश चंदेल क्या बोलेंगे वे तो पहले ही बिलासपुर अड्डा के सामने महासचिव व उनके पुत्र विकास ठाकुर द्वारा पूंजीपतियों के साथ मिलकर कौडिय़ों के भाव ले ली गई अरबों की भूमि पर बने विशालकाय काम्प्लैक्स में पार्टनर हैं। विधायक बनने से पहले उनकेपास क्या था और अब क्या है? राम लाल ठाकुर नहीं बता पाएंगे क्योंकि उन्होंने करोड़ों-अरबों रुपया जो भी जैसे भी कमाया सत्ता की ताकत आने के बाद कमाया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!