BJP के निशाने पर Congress सरकार, पढि़ए क्या बोले मंगल पांडेय

Edited By Punjab Kesari, Updated: 03 Jun, 2017 05:44 PM

congress government on target of bjp  read what said mangal pandey

शनिवार को मंडी में स्वागत समारोह के दौरान प्रदेश भाजपा प्रभारी मंगल पांडेय ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला।

मंडी: शनिवार को मंडी में स्वागत समारोह के दौरान प्रदेश भाजपा प्रभारी मंगल पांडेय ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार जमानत पर चल रही है व उसे विकास करवाने की बजाय न्यायालय में ज्यादा चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। यह पहली बार हुआ है कि किसी राज्य का सी.एम. सत्ता में रहते हुए कोर्ट से अग्रिम जमानत लेता है और बाद में बयान जारी करता है कि आल इज वैल। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सड़कों की हालत खस्ता है, स्कूल हैं लेकिन अध्यापक नहीं हैं, बेरोजगारों को नौकरी देने की बजाय उन्हें बेरोजगारी भत्ता देने का ऐलान किया जा रहा है ताकि वे पूरी उम्र बेरोजगार ही रहें। उन्होंने कहा कि जो सरकार मूलभूत सुविधाएं लोगों को उपलब्ध नहीं करवा पाए, उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

PunjabKesari

कार्यकर्ताओं से किया यह आह्वान 
उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे कांग्रेस सरकार के खिलाफ जो चार्जशीट बनाई है उन मुद्दों को घर-घर पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि देवभूमि के नाम से विख्यात हिमाचल को प्रकृति ने इस तरह संवारा है कि पूरे विश्व में इसकी अलग पहचान है। यहां के लोग भी देवता हैं, ईमानदार हैं, मेहनती हैं व उन्हें झूठ-फरेब की राजनीति करनी नहीं आती है। इसके बावजूद सी.एम. ने हिमाचल की छवि को दागदार किया है, जिसके लिए हिमाचल के लोग उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। 

PunjabKesari

मंडी का विकास नहीं चाहते मुख्यमंत्री
इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री जिला मंडी में विकास नहीं करवाना चाहते, जिसका जीता-जागता उदाहरण कलस्टर यूनिवर्सिटी को लेकर विधानसभा में कानून न बनाना है। केंद्र ने मंडी को कलस्टर यूनिवर्सिटी स्वीकृत की है व 25 करोड़ रुपए प्रदेश को भेज दिए हैं लेकिन उसके बावजूद भी सी.एम. विधानसभा में कलस्टर यूनिवर्सिटी को लेकर कानून बनाकर स्वीकृति प्रदान नहीं कर रहे हैं। यही नहीं, मंडी के कारगिल शहीद पार्क व एन.एच की अभी तक डी.पी.आर. नहीं बन पाई है।

PunjabKesari

अब प्रदेश में भी आएगा बड़ा परिवर्तन
इस दौरान मंडी संसदीय क्षेत्र के विधायक जयराम ठाकुर ने कहा कि समय बता रहा है कि देश में परिवर्तन आया है और अब प्रदेश में भी बड़ा परिवर्तन आएगा। इससे पूर्व जिला भाजपा अध्यक्ष रणवीर सिंह ने प्रदेश भाजपा प्रभारी का स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री एवं विधायक गुलाब सिंह ठाकुर, मंडी संसदीय क्षेत्र प्रभारी राम सिंह, जिला मंडी के प्रभारी एवं विधायक गोविंद ठाकुर, प्रदेश सचिव प्रवीण शर्मा, भाजयुमो प्रदेश महामंत्री रजत ठाकुर सहित अनेक भाजपा नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!