भाजपा की चार्जशीट पर कांग्रेस का पलटवार, पढि़ए क्या दिया जवाब

Edited By Punjab Kesari, Updated: 26 May, 2017 12:44 AM

congress  s counter attack on bjp  s charge sheet  read what is the answer given

भाजपा की चार्जशीट को कांग्रेस ने झूठ का पुलिंदा करार दिया है।

शिमला: भाजपा की चार्जशीट को कांग्रेस ने झूठ का पुलिंदा करार दिया है। पार्टी का कहना है कि प्रदेश और शिमला शहर में हुए विकास कार्य को लेकर सरकार को विपक्ष से प्रमाण पत्र लेने की कोई जरूरत नहीं है। प्रदेश कांग्रेस के महासचिव एवं मीडिया विभाग के चेयरमैन नरेश चौहान ने कहा है कि जनता को गुमराह करने के लिए सरकार के खिलाफ चार्जशीट तैयार करना भाजपा की पुरानी आदत है। उन्होंने कहा कि इसी तरह का ड्रामा भाजपा पहले भी कर चुकी है और अपनी आदत के अनुरूप एक और चार्जशीट भाजपा ने तैयार की है। 

जनता ने सरकार के कार्यों को सराहा
नरेश चौहान ने कहा कि नगर निगम चुनाव में जनता के बीच जाने के लिए विपक्ष के पास सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं है। उन्होंने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार ने शिमला शहर में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। चौहान ने कहा कि शिमला शहरी का सौंदर्यीकरण भले ही भाजपा को नहीं दिख रहा हो लेकिन जनता ने सरकार के कार्यों को सराहा है। उन्होंने कहा कि जो स्वयं भ्रष्टाचार में डूबे हों, उन्हें दूसरों के कार्यों में भी हर जगह भ्रष्टाचार ही नजर आता है। 

भाजपा नेताओं को चश्मे बदले की जरूरत
नरेश चौहान ने कहा कि शिमला शहर में हुए विकास कार्य को देखने के लिए भाजपा नेताओं को अपने चश्मे बदले की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आई.जी.एम.सी. में सुपर स्पैशलिटी वार्ड का निर्माण कार्य चल रहा है। रिपन अस्पताल का निर्माण कार्य तय समय में पूरा किया गया है। ै। इसके साथ ही शिमला शहर की प्यास बुझाने के लिए कोल डैम से पानी लाने की दिशा में प्रभावी कदम उठाए गए हंै। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!