CM को गलतियों का ठीकरा भाजपा पर फोडऩे की आदत : बिंदल

  • CM को गलतियों का ठीकरा भाजपा पर फोडऩे की आदत : बिंदल
You Are HereHimachal Pradesh
Monday, July 17, 2017-12:38 AM

शिमला: प्रदेश भाजपा के प्रमुख प्रवक्ता डा. राजीव बिंदल ने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को अपनी गलतियों एवं कमियों को भाजपा पर थोपने की आदत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि जिला शिमला में गुडिय़ा के साथ जघन्य अपराध हुआ और उसकी हत्या कर दी गई। यदि इस मामले में आरोपी नहीं पकड़े जाते तो इसकी पूरी जिम्मेदारी मुख्यमंत्री और सरकार की होती है लेकिन मुख्यमंत्री अपना दोष भाजपा के सिर डालकर अपने दायित्वों से बचना चाहते हैं।

कांग्रेस का संगठन उसके विरोध में खड़ा
उन्होंने कहा कि सरकार की समस्या यह है कि कांग्रेस का संगठन उसके विरोध में खड़ा हो चुका है। इसी का परिणाम है कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सरकार की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा रहे हैं। इसके साथ ही पूर्व मंत्री मेजर मनकोटिया भी वीरभद्र सरकार पर सीधे आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे में यहां सत्ता-संगठन में खींचतान साफ दिख रही है। उन्होंने कहा कि भारी बरसात के कारण सड़कों की हालत खस्ता हो गई है और अनेक स्थानों पर वाहनों की आवाजाही बंद हो गई है लेकिन सरकार एवं कांग्रेस का संगठन आपस में लडऩे में लगा है। सड़कें, बिजली व पानी की आपूर्ति बहाल करने की ओर सरकार का कोई ध्यान नहीं है। 

अपने विस क्षेत्रों के मंत्री बनकर रह गए
उन्होंने आरोप लगाया कि वीरभद्र सरकार के मंत्री अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों के मंत्री बनकर रह गए हैं। उन्हें न तो अपने विभाग की परवाह है और न ही प्रदेश की तथा सारा का सारा जुगाड़ अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों के लिए कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गत वर्ष बरसात के दौरान जिन किसानों की जमीनें बह गई थीं और जिन लोगों के घर टूट गए थे उन्हें आज तक कोई राहत नहीं मिली है जबकि अगली बरसात से नुक्सान होना शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और मंत्रियों की आपसी खींचतान ने प्रदेश के सामान्य व्यक्ति के जीवन को कष्ट में डाल दिया है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!