मुख्यमंत्री ने नकारे नेताओं को बना दिया अध्यक्ष-उपाध्यक्ष : धूमल

Edited By Updated: 26 Mar, 2017 10:57 PM

cm made president vice president of rejected leaders  dhumal

प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं रही है, प्रदेश को माफिया चला रहा है।

नेरवा: प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं रही है, प्रदेश को माफिया चला रहा है। जिन लोगों को जनता ने रिजैक्ट कर घर में बिठा दिया है, उनको मुख्यमंत्री ने विभिन्न बोर्डों का चेयरमैन बनाकर प्रदेश की जनता पर अनावश्यक बोझ डाल दिया है। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने  नेरवा में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने चौपाल विकास मंच के भाजपा में विलय को गंगा यमुना का मिलन संज्ञा देते हुए कहा कि इससे चौपाल में भाजपा को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि कई और नेता भी भविष्य में पार्टी का दामन थाम सकते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रदेश सरकार पर बरसते हुए कहा कि आज प्रदेश में गुंडा राज, माफिया राज, भाई-भतीजावाद अपने चरम पर है। प्रदेश में कानून व्यवस्था इस कद्र बिगड़ चुकी है कि देवभूमि में आतंकवादी पकड़े जा रहे हैं। वह सरकार से पूछना चाहते हैं कि सीरिया में सक्रिय रहने वाले यह आतंकवादी हिमाचल जैसे शांत प्रदेश में कहां से आए। 

सरकार पर खनन माफिया हावी 
सरकार पर खनन माफिया इस कद्र हावी हो चुका है कि यदि कोई गरीब आदमी अपने मकान बनाने के लिए रेत-बजरी की ट्राली ले जाते पकड़ा जाता है तो उस पर भारी-भरकम जुर्माना किया जाता है जबकि माफिया द्वारा प्रदेश की कीमती संपदा को पड़ोसी राज्यों उत्तराखंड, पंजाब व हरियाणा में भेजा रहा है। शराब माफिया व ड्रग माफिया की सक्रियता के चलते देवभूमि का नाम बदनाम हो रहा है। उच्च न्यायालय चंडीगढ़ के यह पूछने पर कि पंजाब में नशा कहां से आता है पर पंजाब पुलिस ने जो जवाब दिया था उससे उनका सिर शर्म से झुक गया। सरकार की नाकामी के चलते देवभूमि आज ड्रग भूमि बन चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर वह रूसा प्रणाली को समाप्त कर छात्रों को राहत देंगे तथा कर्मचारियों को 4-9-14 का लाभ दिया जाएगा। 

वर्तमान सरकार प्रभावशाली लोगों की सरकार : सत्ती
इस अवसर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि वर्तमान सरकार प्रभावशाली लोगों की सरकार है। यह सरकार नशे की प्रवृत्ति को बढ़ावा दे रही है। इस अवसर पर नाहन के विधायक डा. राजीव बिंदल, शिमला के लोकसभा सांसद वीरेंद्र कश्यप व शिमला के विधायक सुरेश भारद्वाज आदि मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!