विक्रमादित्य के चुनाव लड़ने पर CM ने दिया बड़ा बयान, पढ़ें ये खबर

  • विक्रमादित्य के चुनाव लड़ने पर CM ने दिया बड़ा बयान, पढ़ें ये खबर
You Are HereHimachal Pradesh
Tuesday, September 26, 2017-4:51 PM

शिमला (राजीव): हिमाचल के मुख्यमंत्री वीरभद्र्र सिंह के बेटे और प्रदेश के युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह भी चुनावी मैदान में उतर गए हैं। शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से इस बार वीरभद्र नहीं बल्कि विक्रमादित्य सिंह चुनाव लड़ेंगे। शिमला ग्रामीण के महासम्मेलन में  शिमला ग्रामीण हलके के कांग्रेसियों ने एक स्वर से कहा कि विक्रमादित्य सिंह को इस हलके से पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया जाए। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह भी विक्रमादित्य सिंह को टिकट दिलाने की हाईकमान से वकालत करेंगे। उन्होंने सम्मलेन में कहा कि यदि विक्रमादित्य सिंह को मौका देते हंै तो उन्हें पछताना नहीं पड़ेगा।

उम्र में छोटे लेकिन सोच-समझ में काफी बड़े हैं विक्रमादित्य
उन्होंने कहा कि भले ही विक्रमादित्य सिंह उम्र में छोटे हंै लेकिन सोच और समझ में काफी बड़े हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने लोगों की काफी सेवा की है और आगे भी करते रहेंगे, साथ ही सी.एम. ने कहा कि एक वक्त आता है जब आराम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अब जमाना युवाओं का है और युवाओं को आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि शिमला ग्रामीण हलके से उनका अटूट संबंध है। विक्रमादित्य सिंह का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वह नई पीढ़ी के हैं और उनमें जोश, होश, सोच और समझ है, ऐसे में यदि शिमला ग्रामीण की जनता विक्रमादित्य सिंह को मौका देगी तो उन्हें पछताना नहीं पड़ेगा।

सी.एम. के हाथ मजबूत करेंगे कार्यकर्ता
इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी के महासम्मेलन में प्रण लिया कि वे सभी विक्रमादित्य सिंह को भारी मतों से विजयी बनाकर सी.एम. वीरभद्र सिंह के हाथ मजबूत करेंगे। सम्मेलन में शिमला ग्रामीण के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सीएम से गुहार लगाई कि विक्रमादित्य सिंह को उनकी झोली में डाल दें। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हाथ उठाकर समर्थन का ऐलान किया। उधर, युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने सी.एम. का आभार जताया और कहा कि शिमला ग्रामीण में अभूतपूर्व विकास कार्य हुआ है और इस क्षेत्र से कांग्रेस का उम्मीदवार काफी मतों से जीतेगा। उन्होंने कहा कि वह लम्बे समय से निचले सत्र से इस क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं और टिकट हाईकमान तय करेगा। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!