CM के खिलाफ कांग्रेस सांसद ने फिर खोला मोर्चा, बोलीं- पूरा करें वादा

Edited By Updated: 26 Feb, 2017 03:06 PM

cm against congress mp has again front opened said  complete promise

राज्यसभा सांसद एवं पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षा विप्लव ठाकुर ने रविवार को....

ज्वालामुखी: राज्यसभा सांसद एवं पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षा विप्लव ठाकुर ने रविवार को ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र की पंचायत लूथान में जिला कांग्रेस कमेटी देहरा के कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बेरोजगारी भत्ता देना कांग्रेस के घोषणापत्र में शामिल था, जिसे पूरा करना कांग्रेस सरकार का प्रथम कार्य है, जो कौशल विकास भत्ता सरकार दे रही है वो अलग बात है। बेरोजगारी भत्ते व कौशल विकास भत्ते में अंतर है। उन्होंने कहा कि चुनावी घोषणापत्र पार्टी हाईकमान के निर्देश पर ही सभी पार्टी नेतागण आपसी सहमति के बाद ही बनाते हैं और हर पार्टी के नेताओं का धर्म है कि वे चुनावी घोषणापत्र के सभी वायदों को ईमानदारी से पूरा करके अपना कर्तव्य निभाएं।


देहरा में इसे खुलवाने के लिए हर लड़ाई लड़ेंगी
उन्होंने कहा कि देहरा के लिए जो केंद्रीय विश्वविद्यालय स्वीकृत हुआ है वे पूरी ईमानदारी से इसके पक्ष में है और वे देहरा में इसे खुलवाने के लिए हर लड़ाई लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि देहरा को उसका हक मिलकर रहेगा। देहरा में केंद्रीय विश्वविद्यालय खुलने से क्षेत्र के लोगों का रोजगार बढ़ेगा और क्षेत्र का चहूंमुखी विकास होगा। क्षेत्र के युवा वर्ग को उच्च शिक्षा घर द्वार पर मिलेगी, जिससे हर वर्ग का लाभ होगा। उन्होंने लूथान पंचायत के विकास के लिए लाखों रुपए अपनी सांसद निधि से जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेदव कंवर के आग्रह पर स्वीकृत किए, ताकि इस पिछड़े क्षेत्र का भी विकास हो सके। स्वागतकर्ताओं में जिला परिषद सदस्य रूमां कौंडल, जिला परिषद सदस्य विजेंद्र धीमान, पंचायत प्रधान सरोज कुमारी, जिला कांग्रेस महासचिव तारा चंद, देहरा कांग्रेस महासचिव सुनील कश्यप, नौशहरा, कांग्रेसी नेता अशोक गौतम, विपिन कुमार, रामलोक धनोटिया, अमन हैप्पी व हरीश कपूर व अन्य कई नेता व कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।


हमेशा कांग्रेस के लिए काम किया: विप्लव ठाकुर
जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेदव कंवर ने इस मौके पर उपस्थित लोगों के समक्ष सांसद विप्लव ठाकुर से कहा कि उन्होंने हमेशा कांग्रेस के लिए काम किया, परंतु चुनाव जीतने वाले नेताओं से जब उनको सम्मान भी न मिले तो दुख होता है। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हो रही घोर अनदेखी पर दुख व्यक्त किया । उन्होंने कहा कि कांग्रेस संगठन को पंगु बना दिया गया है सिर्फ चुनावों में ही कांग्रेस के कार्यकत्र्ताओं को पूछा जाता है जो अन्याय है। उन्होंने कहा कि उनके गृह पंचायत में कोई भी विकास नहीं हुआ है जिसके लिए उन्होंने हर वार्ड को 2-2 लाख रुपए सांसद निधि से देने के लिण् विप्लव ठाकुर से आग्रह किया जिसे, विप्लव ठाकुर से स्वीकार किया और लूथान पंचायत के सभी 5 वार्डों को सांसद निधि से धन स्वीकृत किया गया। जिला पार्षद रूमां कौंडल ने जिला परिषद सदस्यों व पंचायत समिति सदस्यों को वित्तीय शक्तियां बहाल करवाने के लिए राज्यसभा सांसद विप्लव ठाकुर से गुहार लगाई। जिला पार्षद विजेंद्र धीमान ने अपने चुनाव क्षेत्र के अधीन सभी 12 पंचायतों में कार्यक्रम करने के लिए सांसद विप्लव ठाकुर से आग्रह किया और नादौन से लूथान पुल बनाने की जोरदार मांग की।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!