HPU में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान 2 गुटों में झड़प, 2 गाडिय़ोंं को नुक्सान

Edited By Punjab Kesari, Updated: 17 Sep, 2017 10:40 PM

clash in two groups during the cultural program in hpu  two vehicles damaged

प्रदेश विश्वविद्यालय में शनिवार देर शाम एक संगीत कार्यक्रम के दौरान 2 गुटों में झड़प हो गई।

शिमला: प्रदेश विश्वविद्यालय में शनिवार देर शाम एक संगीत कार्यक्रम के दौरान 2 गुटों में झड़प हो गई। इसमें विश्वविद्यालय में मोहाली से कार्यक्रम में हिस्सा लेने आई टीम के साथ मारपीट की गई व उनकी गाडिय़ां तोड़ी गईं। बालूगंज थाने में मैहताब सिंह निवासी सैक्टर 69 मोहाली ने शिकायत की है कि वह अपनी टीम के के साथ विश्वविद्यालय में एक संगीत कार्यक्रम के लिए आया था। उन्होंने 1 घंटे तक कार्यक्रम किया। उसके बाद लाइट चली गई और उन्होंने शो बंद कर दिया तथा वह विश्वविद्यालय से चला गया लेकिन उसकी टीम के सदस्य ऑडिटोरियम में अपने वाद्य यंत्रों के साथ थे। उसने आरोप लगाया है कि उसके बाद एक लड़के प्र्रिंस ने उसके साथियों को फोन करके धमकाया व उनकी कार व वाद्य यंत्रों को तोड़ा, वहीं कुछ देर के बाद प्रिंस व उसके साथियों अमन, सुशील शर्मा, सतीश पालसा, अभिमन्यु व अन्य ने उसकी 2 गाडिय़ों को तोड़ा तथा उसे व उसके साथियों को जान से मारने की धमकी दी। इस संबंध में बालूगंज थाने के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

1 लाख रुपए देने के बाद भी नहीं गाए गाने : चेयरमैन 
उधर, सरकाघाट छात्र संघ के चेयरमैन अजय बसुटी ने आरोप लगाया है कि उनका विश्वविद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रम था। कार्यक्रम में मैहताब को बुलाया गया तथा उसे गाने के लिए 1 लाख रुपए दिए गए। कार्यक्रम से पहले ही एक लाख रुपए देने की बात हो चुकी थी और 2 घंटे तक गाने गाने की बात हुई थी लेकिन मैहताब ने 20 मिनट ही गाने गाए और उसके बाद भाग गया। जब छात्र संघ के पदाधिकारियों ने फोन पर उससे बात करने की कोशिश की तो वह गाली-गलौच करने लगा, वहीं उसके साथ जो अन्य लोग आए थे वे विश्वविद्यालय परिसर में ही मौजूद थे। वे छात्रों के साथ धक्का-मुक्की करने लगे जिसका छात्रों ने विरोध किया तो उन्होंने तोड़-फोड़ कर दी। इस संबंध में छात्र संघ के चेयरमैन ने चौकी में शिकायत की है और मामले की जांच करने की मांग की है। 

क्या कहती है पुलिस 
एस.पी. सौम्या साम्बशिवन ने बताया कि यह मामला बालूगंज थाने के तहत आया है। मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल कार्रवाई की जा रही है। जल्द सच्चाई सामने लाई जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!