नगर परिषद ने आधा दर्जन रेहड़ियों पर कसा शिकंजा

  • नगर परिषद ने आधा दर्जन रेहड़ियों पर कसा शिकंजा
You Are HereHimachal Pradesh
Friday, January 12, 2018-5:01 PM

चंबा (विनोद): नगर परिषद चम्बा ने मुख्य बाजार में दिन ब दिन बढ़ रही अवैध रेहड़ियों पर शिकंजा कसने के लिए वीरवार को अभियान चलाया। जिसके तहत आधा दर्जन से अधिक रेहड़ियों को मुख्य बाजार से हटाकर कब्जे में ले लिया। नगर परिषद चम्बा ने अपने इस अभियान को लोगों की मांग पर अंजाम दिया। उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से नगर में अवैध रेहड़ियों व फड़ियों की भारी तादाद देखने को मिल रही थी। इस पर खत्री सभा ने बीते सप्ताह नगर परिषद अध्यक्ष चम्बा नीलम नैयर के साथ इस विषय को लेकर मुलाकात की थी। 


इस प्रतिनिधिमंडल ने जिला मुख्यालय में अवैध रूप से रेहड़ियों के लगने से लोगों को पेश आ रही परेशानी के बारे में जानकारी देते हुए इस पर कार्रवाई करने की मांग की थी। इस पर परिषद अध्यक्ष ने सभा को आश्वासन दिया था कि नगर में अवैध रूप से लगी रेहड़ियों व फड़ियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई होगी। नगर परिषद के आश्वासन के बाद वीरवार को इस प्रकार की कार्रवाई होने पर लोगों ने राहत की सांस ली। 


चंबा में रेहड़ी माफिया सक्रिय
लोगों का कहना है कि प्रदेश में खनन व शराब माफिया के सक्रिय होने की बातें तो अक्सर सुनने को मिलती हैं लेकिन जिला चम्बा में अब रेहड़ी माफिया तैयार हो चुका है। उनका कहना है कि हैरान करने वाली बात है कि जिस बाजार में अवैध रेहड़ियां व फड़ियां लगती हैं वहां से रोज डी.सी. चम्बा सहित अन्य जिला के बड़े-बड़े अधिकारी दिन में कई बार गुजरते हैं। बावजूद इसके इस तरह से रेहड़ियों का लगना जिला प्रशासन, नगर परिषद चम्बा व पुलिस प्रशासन की कार्यशैली को सवालों में दायरे में घेर रहा था। 

 


 


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन