वीरभद्र का PM पर हमला, बोले- धर्म के नाम पर बांटने वाला देख रहा हूं पहला प्रधानमंत्री

Edited By Updated: 16 Jan, 2017 11:16 AM

chamba  virbhadra singh  narendra modi  mahatma gandhi

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने रविवार को अपने भटियात विधानसभा क्षेत्र के एकदिवसीय प्रवास के दौरान चुवाड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि....

चुवाड़ी: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने रविवार को अपने भटियात विधानसभा क्षेत्र के एकदिवसीय प्रवास के दौरान चुवाड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने लोगों को आर्थिक आजादी प्रदान करने के लिए चरखे को आजाद किया था और इसके द्वारा खादी तैयार करके उन्हें आत्मनिर्भर बनाया था परंतु अब केंद्रीय खादी बोर्ड ने एक फोटो बनाकर वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चरखा चलाते हुए दिखाकर चापलूसी की, सभी हदें तोड़ दी हैं। इस कृत्य से प्रत्येक भारतीय की भावनाओं को ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही धार्मिक सहिष्णुता को बनाए रखने के लिए काम किया है तथा हर वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलने, उन्हें सम्मान पूर्वक आगे बढऩे की नीति बनाकर देश की अखंडता व एकता को सुदृढ़ बनाए रखने का काम किया है परंतु वर्तमान केंद्र सरकार ने हमेशा धर्म व जाति आदि पर बांटने की कोशिश की है। 


मैंने बहुत पीएम देखे पर धर्म के नाम पर बांटने वाला देख रहा हूं पहला प्रधानमंत्री
मैंने बहुत पीएम देखे पर धर्म के नाम पर बांटने वाला पहला प्रधानमंत्री देख रहा हूं। मोदी की बजह से भारत की साख गिर रही है। जिससे देश की एकता पर खतरा मंडरा रहा है। उन्होंने ककीरा में सब तहसील खोलने की घोषणा की। इससे पूर्व उन्होंने चक्की पुल का उद्घाटन करने के साथ खेल स्टेडियम व हवाई पट्टी का शिलान्यास भी किया और ककीरा में पी.एच.सी. के भवन पर 1 करोड़ 39 लाख रुपए की लागत से बनने वाले भवन का शिलान्यास व आधारशिला रखी। इस मौके पर वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी, राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया, जिला चम्बा कांग्रेस अध्यक्ष सुरेंद्र भारद्वाज सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे। 


अच्छे कार्यों के लिए केंद्र सरकार को देंगे हर मदद
मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि वे अच्छे कार्यों के लिए केंद्र सरकार को हर मदद देंगे परंतु देश व समाज को बांटने वाली किसी भी हरकत को सहन नहीं किया जाएगा। नोटबंदी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह बिना तैयारियों व जल्दबादी में लिया गया निर्णय है जिसके भारी असुखद परिणाम सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हमेशा ही बिना भेदभाव के प्रत्येक क्षेत्र का एकसमान विकास करवाया है तथा वह स्वयं इस बात को सुनिश्चित करते हैं कि प्रत्येक क्षेत्र को इसका वाजिब हिस्सा मिले। उन्होंने भाजपा पर हमेशा ही नए-पुराने हिमाचल के नाम पर लोगों को बांटकर वोट मांगने का आरोप लगाया। हालांकि इस बात पर संतोष जताया कि समय के साथ ऐसी विभाजनकारी शक्तियां खुद कमजोर हो रही हैं तथा अब लोग एक ऐसी सरकार चाहते हैं जो सबको साथ लेकर चल सके। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!