'सीडी' बम से फिर मचा सियासी भूकंप, जानिए कौल के पक्ष में क्या बोले विक्रमादित्य

  • 'सीडी' बम से फिर मचा सियासी भूकंप, जानिए कौल के पक्ष में क्या बोले विक्रमादित्य
You Are HereHimachal Pradesh
Wednesday, September 13, 2017-3:57 PM

सुंदरनगर (नितेश सैनी): स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह के खिलाफ फूटा 'सीडी' बम फूटने से राजनीति के गलियारों में भूकंप आ गया है। ऐसे में कांग्रेस के युकां प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कौल सिंह और कांग्रेस को बदनाम करने की बीजेपी भरपूर कोशिश कर रही है। सुंदरनगर में पत्रकार वार्ता के दौरान युकां प्रदेशाध्यक्ष ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने कुछ समय पहले भी उनके खिलाफ इस तरह का षड़यंत्र रचा था। 
PunjabKesari

कांग्रेस और कौल सिंह को बदनाम करने वालों का होगा पर्दाफाश
उन्होंने कहा कि कौल एक ईमानदार, साफ छवि वाले नेता हैं। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ एक बड़ा षड़यंत्र रचा जा रहा है। विक्रमादित्य ने कहा कि जल्द ही सरकार से मांग की जाएगी ताकि कांग्रेस और कौल सिंह को बदनाम करने वालों का पर्दा फाश हो सके। वही उन्होंने कहा कि सगठन में भी कुछ इस तरह के लोग हैं जो उनको बदनाम करने पर तुले हुए हैं। 


कौल-ठेकेदार की बातचीच का ऑडियो वायरल
उल्लेखनीय है कि स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर और एक ठेकेदार के बीच बातचीत की एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कौल सिंह को ठेकेदार ने जीएस बाली से बचने की सलाह दी है। बातचीत में ठेकेदार ने कौल को बाली धूमल और सीएम वीरभद्र सिंह के बीच सांठगांठ की बात भी कही है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!