गुडिय़ा को इंसाफ दिलाने को निकाला कैंडल मार्च, दोषियों को मांगी कड़ी सजा

  • गुडिय़ा को इंसाफ दिलाने को निकाला कैंडल मार्च, दोषियों को मांगी कड़ी सजा
You Are HereHimachal Pradesh
Thursday, July 13, 2017-12:28 AM

कलरी: गुडिय़ा को इंसाफ  दो के संकल्प के साथ संस्कार सोसायटी घुमारवीं ने बाजार में कैंडल मार्च निकाल कर श्रद्धांजलि अर्पित की। घुमारवीं के विभिन्न गांवों और शहर के लोगों ने बचत भवन में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन करके इस घृणित घटना की निंदा की तथा दोषियों के खिलाफ  सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए संस्थापक महेंद्र धर्माणी ने कहा कि प्रशासन कि अकर्मण्यता के कारण आज समाज ने एक होनहार बेटी को खो दिया।

अपने दायित्व का निर्वहन करें प्रशासन और जागरूक समाज
उन्होंने कहा कि प्रशासन और जागरूक समाज इस प्रकार की सामाजिक कुरीतियों के साथ अपने-अपने दायित्व का निर्वहन करें। इस प्रकार की घटनाओं से समाज के प्रत्येक वर्ग में निराशा और आक्रोश का वातावरण है, जो हमारी प्रशासनिक व्यवस्था और सामाजिक ताने-बाने के लिए एक गंभीर चुनौती है। उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में घुमारवीं की जनता उस बेटी के माता-पिता के साथ अपनी संवेदनाएं प्रकट करती है। इस अवसर पर घुमारवीं ग्राम पंचायत के प्रधान गरजा राम धीमान, उपप्रधान किशोरी लाल सहित सैंकड़ों महिला-पुरुषों ने भाग लिया। 

PunjabKesari

एन.एस.यू.आई. ने भी निकाला कैंडल मार्च
वहीं स्वामी विवेकानंद कालेज में एन.एस.यू.आई. के कार्यकर्ताओं व अन्य विद्यार्थियों ने कालेज परिसर से लेकर देलग तक कैंडल मार्च निकाला। सभी ने कालेज परिसर में एकत्र होकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए मौन रखा तथा छात्रा के साथ हुए जघन्य अपराध के मामले में सी.बी.आई. जांच की मुख्यमंत्री से मांग की। इस दौरान एन.एस.यू.आई. के पूर्व जिला प्रधान अरविंद कालिया ने कहा कि हिमाचल जैसे शांतिप्रिय प्रदेश में इस तरह की शर्मसार घटना से सभी का दिल पसीज गया है, ऐसे में एन.एस.यू.आई. ने मांग की है कि आरोपियों को जल्द पकड़ा जाए और उन्हें फांसी की सजा दी जाए। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!