KCCB भर्ती में फर्जीवाड़े पर भाजयुमो ‘लाल’, रैली निकाल कर किया प्रदर्शन

  • KCCB भर्ती में फर्जीवाड़े पर भाजयुमो ‘लाल’, रैली निकाल कर किया प्रदर्शन
You Are HereHimachal Pradesh
Sunday, July 16, 2017-1:17 AM

धर्मशाला: जिला मुख्यालय धर्मशाला में भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यकत्र्ताओं ने के.सी.सी. बैंक भर्ती में फर्जीवाड़े का आरोप लगाया। कार्यकत्र्ताओं ने रैली निकालकर विरोध-प्रदर्शन किया व पुतला भी जलाया गया। के.सी.सी. बैंक भर्ती में हुए फर्जीवाड़े का विरोध करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष विकास चौधरी व भाजयुमो नेता कार्निक पाधा ने बताया कि के.सी.सी. बैंक में जो भर्ती फर्जीवाड़ा हुआ है, इसकी युवा मोर्चा निंदा करता है। हालांकि बैंक भर्ती को लेकर युवाओं के साथ एक भद्दा मजाक किया गया है। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार ने 600 रुपए प्रति फार्म बेचकर लगभग 7 करोड़ 50 हजार रुपए इकट्ठे किए हैं, जिसमें से शिक्षा विभाग ने 3 करोड़ 50 हजार रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए। 

PunjabKesari

अभ्यर्थियों को बैठने के लिए नहीं मिला उचित स्थान
उन्होंने बताया कि पैसा इकट्ठा करने के चक्कर में अभ्यर्थियों को बैठने की भी कोई उचित व्यवस्था नहीं की गई थी। इतना ही नहीं ऐसा पहली बार हुआ कि उत्तर पुस्तिका पर अभ्यर्थियों के नाम लिखे गए ताकि फर्जीवाड़ा किया जा सके। गौरतलब है कि अपने चहेतों को लाभ पहुंचाने के लिए आवेदन के 8 दिन के बाद ही भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी। उन्होंने बताया कि बैंक के पेपर का जिम्मा कमीशन को क्यों नहीं दिया गया। 

भारतीय युवा मोर्चा ने बैंक के चेयरमैन की यह मांग
इस मौके पर भारतीय युवा मोर्चा ने बैंक के चेयरमैन जगदीश सिपहिया से मांग करते हुए कहा कि युवाओं के साथ इंसाफ किया जाए और जो फार्म भरने के लिए ज्यादा पैसे लिए गए हैं व वापस किए जाएं। इस विरोध-प्रदर्शन के  दौरान धर्मशाला मंडल अध्यक्ष राकेश चौधरी, जिला मंडल अध्यक्ष कुलदीप चौधरी, जिला सचिव, रविंद्र धीमान, विपन, भारद्वाज, जिला मीडिया संयोजक करनैल, संजय, डोगरा, राज चौधरी, कुलदीप, ओंकार व अन्य कार्यकर्ता मुख्य रूप से मौजूद रहे। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!