भाजपा ने किया आई.पी.एच. कार्यालय का घेराव, जमकर की नारेबाजी

  • भाजपा ने किया आई.पी.एच. कार्यालय का घेराव, जमकर की नारेबाजी
You Are HereHimachal Pradesh
Friday, May 19, 2017-10:44 PM

घुमारवीं/कलरी: घुमारवीं विस हलके के विभिन्न हिस्सों में पिछले लगभग 2 माह से चल रहे जल संकट पर आई.पी.एच. विभाग की कथित लापरवाही को लेकर शुक्रवार को भाजपा ने विभागीय दफ्तर के बाहर धरना-प्रदर्शन किया। दकड़ी चौक से विभाग व सरकार के खिलाफ  नारेबाजी करते हुए आई.पी.एच. एक्सियन के दफ्तर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं ने इस दौरान स्थानीय विधायक राजेश धर्माणी व विभागीय अधिकारियों के खिलाफ  जमकर गुबार निकाला। लगभग 2 घंटे के प्रदर्शन के बाद भाजपा नेताओं से मिलने पहुंचे महकमे के अधिशासी अभियंता अशोक सूद को पार्टी नेताओं ने ज्ञापन सौंपा। अधिशासी अभियंता ने भाजपा नेताओं को आश्वासन दिया कि वह खुद इस मामले में मौके पर जाकर हालात का जायजा लेंगे और पानी की आपूर्ति बहाल करेंगे।

विधायक को लोगों की समस्या से सरोकार नहीं
धरना-प्रदर्शन में मौजूद भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र गर्ग, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विक्रम शर्मा, नवीन शर्मा व भाजपा नेता राकेश चोपड़ा ने कहा कि मौजूदा विधायक राजेश धर्माणी को लोगों की पीने के पानी की समस्या से कोई सरोकार नहीं है और वह पिछले 2 माह से पानी की समस्या से जूझ रहे हलके के लोगों को उनके हाल पर छोड़कर बैठ गए हैं। अगर उन्होंने समय रहते एक योजनाबद्ध तरीके से अधिकारियों की बैठक करके इस मामले में कुछ ठोस कदम उठाए होते तो आज पीने के पानी के लिए लोग हफ्तों तक यूं इंतजार में नहीं रहते। 

3 साल में भी टैंकों में नहीं डाला गया पानी
भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि घुमारवीं विस हलके में मौजूदा कार्यकाल में विधायक ने कई ओवरहैड टैंक बनाने का दावा किया है लेकिन मौके के हालात देखे जाएं तो टैंकों को बनाए हुए 3-3 साल हो गए हैं  लेकिन अब तक इनमें पानी डालने का कोई प्रावधान नहीं है। उन्होंने ऐलान किया कि यह तो एक सांकेतिक धरना था लेकिन अब अगर हालात नहीं सुधरे तो गांव-गांव और कस्बे-कस्बे में आम ग्रामीणों के साथ छोटे-छोटे धरना-प्रदर्शन किए जाएंगे।

मीडिया में सुर्खियां बटोरने को भाजपा कर रही ड्रामेबाजी : कांग्रेस
भाजपा नेताओं पर पलटवार करते हुए ब्लाक कांग्रेस की अध्यक्ष सरला चौहान, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष नंद लाल शर्मा, ब्लाक कांग्रेस के महासचिव राजपाल शर्मा सहित कांग्रेस नेताओं ने कहा कि विधायक की ओर से बगैर थके साढ़े 4 वर्षों तक करवाए गए हलके के विकास को देखकर भाजपा नेताओं की आंखों के आगे अंधेरा पसर गया है। अपना वजूद बचाए रखने के लिए इन्हें और कोई मुद्दा नहीं मिला तो ये लोग मीडिया की सुर्खियों में बने रहने के लिए इस तरह की ड्रामेबाजी करने लगे हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !