BJP में बगावत, कसुम्पटी से भाभी के खिलाफ देवर ने भरा नामांकन

  • BJP में बगावत, कसुम्पटी से भाभी के खिलाफ देवर ने भरा नामांकन
You Are HereAssembly Election
Monday, October 23, 2017-5:47 PM

शिमला (राजीव): शिमला कसुम्पटी विधानसभा में भाजपा में बगावत शुरू हो गई है। शिमला के कसुम्पटी विधानसभा सीट पर एक राजघराने के दो सदस्य चुनावों में खड़े हो गए हैं। भाजपा द्वारा कसुम्पटी से ज्योति सैन को टिकट देने पर उनके ही देवर ने निर्दलीय चुनावी मैदान में उतर गए हैं। पृथ्वी विक्रम सैन तीन साल पहले भाजपा में शामिल हुए थे। वह वीरभद्र सिंह के साले हैं और कांग्रेस से अनदेखी के चलते उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया था। जहां उन्हें इस बार टिकट मिलने की उम्मीद थी लेकिन चुनावों के समय ही उनकी भाभी ज्योति सैन भी भाजपा में शामिल हो गई। 


पृथ्वी सैन बगावत पर उतरे
भाजपा ने उन्हें कसुम्पटी से अपना उम्मीदवार घोषित किया है। जिसके चलते पृथ्वी सैन बगावत पर उतर आए और सोमवार को उन्होंने समर्थकों के साथ उपायुक्त कार्यालय पहुंच कर अपना नामांकन दाखिल कर दिया। उनका कहना है कि वह तीन साल पहले ही भाजपा में शामिल हो गए थे लेकिन भाजपा ने उन्हें नजर अंदाज किया और टिकट किसी और को दे दिया। उन्होंने कहा कि भले ही भाजपा ने टिकट परिवार को दिया हो, लेकिन वह पार्टी में पहले वह शामिल हो गए थे और तीन साल से भाजपा के लिए काम कर रहे थे और हर बूथ पर कार्यकर्म करवाए गए। बावजूद इसके उनका टिकट काट दिया गया जबकि उनकी रिपोर्ट ठीक गई थी।  उन्होंने कहा कि लोगों के कहने पर ही वह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। 


भाजपा की तरफ से ज्योति सैन ने भरा नामांकन
उधर, कसुम्पटी विधानसभा सीट से भाजपा की तरफ से ज्योति सैन ने नामांकन भरा। वे अपने समर्थकों के साथ उपायुक्त कार्यलय पहुंची। उन्होंने कहा कि इस बार कसुम्पटी की जनता उन्हें जीता कर विधानसभा भेजेगी। उन्होंने कहा कि कसुम्पटी में पांच सालों विकास रुका है, किसानों के कई मुद्दे हैं जिनको लेकर वह जनता के बीच लेकर जाएगी। ज्योति सैन का कहना है कि यह हमारे घर का मामला है इसे हम घर में सुलझा लेंगे और विक्रम सैन को मना लिया जाएगा।

 


 


 

 

 

 


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!