BJP का रथ बना टिकट के दावेदारों का अखाड़ा, गुस्साए सत्ती बोले- दफा हो जाओ

Edited By Punjab Kesari, Updated: 08 Jul, 2017 12:34 PM

bjp rath ticket made claimant arena angry satti said get out from here

बीजेपी का परिर्वतन रथ उद्योग मंत्री मुकेश अगिन्होत्री की हरोली में पहुंचकर अलग ही डफली बजाता हुआ दिखा।

ऊना: बीजेपी का परिर्वतन रथ उद्योग मंत्री मुकेश अगिन्होत्री की हरोली में पहुंचकर अलग ही डफली बजाता हुआ दिखा। परिर्वतन रथ को लेकर हरोली के टाहलीवाल पहुंचे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपात सत्ती और सांसद अनुराग ठाकुर भी कुछ पल के लिए हैरत में पड़ गए, मकसद क्या लेकर चलें थे और यहां पहुंचते क्या हो गया। माजरा वही बीजेपी की टिकट का था। इसी टिकट की चाह ने बीजेपी की आपसी खटास को उजागर कर दिया। इससे बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतपात सत्ती गुस्से में आ गए और इतना तक बोल गए कि जिसे जाना है चले जाएं हमें कोई जरूरत नहीं। नजारा उस वक्त का है जब परिर्वतन रथ टाहलीवाल के प्रवेश करने के उपरांत कुछ ही दूरी पर पहुंचा था। रथयात्रा का स्वागत करने के लिए टिकट के चाहवान रविन्द्र मान अपने समर्थकों के साथ खड़े हुए थे। रविन्द्र ने पहले अपने समर्थकों के साथ रथ पर बैठे सतपाल सत्ती और अनुराग ठाकुर को पटका देकर सम्मानित करना चाहा, लेकिन इसमें जब वह सफल नहीं हुए तो वह रथ पर चढ़कर पटका हाथ में थमा आए। इसके उपरांत मान समर्थकों ने उनके पक्ष में नारेबाजी शुरू कर दी, जिससे सत्ती गुस्सा कर गए।
PunjabKesari

सत्ती बोले- दफा हो जाओ यहां से

उन्होंने मंच पर आकर यह तक कह दिया कि जो पार्टी का अभी प्राइमरी सदस्य तक नहीं है वह टिकट का हकदार कैसे हो सकता है। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि यहां से दफा हो जाओ। उन्होंने कहा कि चले जाओ, जिसे कांग्रेस में जाना है हमें कोई जरूरत नहीं है। बताया जाता है कि मान करीब एक साल से हरोली में घर-घर जाकर बीजेपी का प्रचार प्रसार कर रहे हैं, लेकिन सत्ती के गुस्सा करने के बाद मामला पेचीदा हो गया। यही नहीं रथ यात्रा के दौरान ही मान समर्थकों ने रथ रोककर सतपाल सत्ती के खिलाफ नारेबाजी कर दी, जिससे मामला तनावपूर्ण हो गया बाद में पुलिस व अनुराग के हस्तक्षेप से मामला ठंडा करना पड़ा। बताया जाता है कि इससे पहले भी कांगड़ा, हमीरपुर, ऊना, मंडी, कुल्लू में भाजपा नेताओं की टिकट को लेकर आपसी खटास देखी गई। बड़सर में भी बलदेव शर्मा और उनका विरोधी गुट का टकराव हो चुका है। सुंदरनगर में भी ठाकुर रूप सिंह को रथ पर नहीं चढ़ने दिया गया।
PunjabKesari

कांगड़ा: भाजपा की परिवर्तन रथ यात्रा का इंदौरा विस क्षेत्र के बडूखर गांव में पहुंचने पर इंदौरा मंडल भाजपा ने प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी सदस्य रीता धीमान के नेतृत्व में स्वागत किया। इस दौरान प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी सदस्य ने मनोहर को कांग्रेस के साथ बिताए हुए वक्त पर सरेआम जमकर कोसा। मनोहर खुद स्टेज पर बैठे थे। रीता ने इंदौरा विस की सभी प्रमुख सड़कों की दयनीय हालत पर मनोहर के कांग्रेस मिलन की जमकर निंदा की तथा 4 वर्षों तक कांग्रेस में रहने के बाद अब भाजपा में फिर एंट्री पर उन्हें सुधरने की नसीहत दे डाली। निर्दलीय विधायक ज्वाली में भाजपा में शामिल होने के बाद शनिवार को पहली बार इंदौरा मंडल भाजपा की स्टेज पर बैठे थे तो मंडल ने उन्हें जब सम्मानित नहीं किया तो कृपाल परमार ने अपनी टोपी उन्हें पहना कर सम्मानित कर दिया व मंडल को ऐसे व्यवहार पर भी समझाया।


कुल्लू: कुल्लू की सैंज में भाजपा की रैली के उपरांत आयोजित जनसभा के दौरान मंच के सामने ही भाजपा कार्यकर्त्ताओं के बीच जमकर लात-घूंसे चले। जनसभा शुरू होते ही सम्मान रस्म के दौरान पूर्व मंत्री खीमी राम तथा जिला भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुरेंद्र शौरी के समर्थक पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद शांता कुमार के सामने ही गुत्थमगुत्था हो गए। क्योंकि सुरेंद्र शौरी का मंच पर नाम न लेने पर उनके समर्थकों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान विवाद बढ़ने पर खीमी राम व शौरी समर्थक आपस में भिड़ गए। मंच पर बैठे वरिष्ठ नेताओं के शांत रहने के आग्रह के बावजूद करीब आधा घंटे तक मंच पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। इस बीच महेश्वर सिंह के बीच बचाव के बाद बड़ी मुश्किल से जनसभा शुरू हो सकी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!