CM जयराम के समर्थन में बगस्याड बीजेपी सड़क पर, जमकर निकाला गुबार

Edited By Punjab Kesari, Updated: 18 Feb, 2018 05:02 PM

bjp once again came out in support of the cm

सराज मंडल भाजपा एक बार फिर से सीएम जयराम ठाकुर के समर्थन में सड़कों पर उतरी। शनिवार को सराज विधानसभा क्षेत्र के बालीचौकी में समर्थन रैली निकालने के बाद इस बार बगस्याड में समर्थन रैली का आयोजन किया गया। रविवार को आयोजित हुई इस रैली में सीएम के ओएसडी...

मंडी(नीरज): सराज मंडल भाजपा एक बार फिर से सीएम जयराम ठाकुर के समर्थन में सड़कों पर उतरी। शनिवार को सराज विधानसभा क्षेत्र के बालीचौकी में समर्थन रैली निकालने के बाद इस बार बगस्याड में समर्थन रैली का आयोजन किया गया। रविवार को आयोजित हुई इस रैली में सीएम के ओएसडी शिशु भाई धर्मा, मंडी जिला भाजपा अध्यक्ष रणवीर सिंह और महामंत्री चेतराम सहित तमाम छोटे-बड़े नेता और स्थानीय लोग मौजूद रहे। सभी ने एक स्वर में जंजैहली में जारी विरोध प्रदर्शन की कड़े शब्दों में निंदा की। इसे सराज के कुछ नेताओं की साजिश बताया जा रहा है। भाजपा का कहना है कि पूर्व की कांग्रेस सरकार के समय में यह मामला कोर्ट में गया था और सारे दस्तावेज भी पूर्व सरकार ने ही कोर्ट में पेश किए थे।
PunjabKesari
अब सीएम जयराम ठाकुर को दोषी ठहराया जा रहा
मौजूदा सरकार के समय में तो सिर्फ इसका निर्णय आया है और इसके लिए अब सीएम जयराम ठाकुर को दोषी ठहराया जा रहा है जोकि किसी भी लिहाज से तर्कसंगत नहीं है। वहीं भाजपा नेताओं ने स्पष्ट कहा है कि मंडी जिला और सराज विधानसभा क्षेत्र को पहली बार सीएम की सौगात मिली है। जिसके लिए उन्होंने लंबा संघर्ष किया है। सीएम जयराम ठाकुर के बढ़ते कद को देखकर सराज के विरोधी दलों के नेता परेशान हो गए हैं। जिसके चलते यह सारा प्रपंच रचा जा रहा है। भाजपा के अनुसार आज जंजैहली में घटिया प्रदर्शन हो रहा है जिसकी निंदा पूरे प्रदेश में हो रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!