BJP सांसद शांता ने दिया राम रहीम पर बड़ा बयान

  • BJP सांसद शांता ने दिया राम रहीम पर बड़ा बयान
You Are HereHimachal Pradesh
Tuesday, September 5, 2017-10:02 AM

पालमपुर (भृगु): भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं सांसद शांता कुमार ने शंका जताई कि राम रहीम का किला एक बार ध्वस्त होने पर पुन: ऐसा किला खड़ा न हो, इस बात की कोई गारंटी नहीं है। उन्होंने इस प्रकरण में गुप्तचर एजैंसियों की विफलता पर भी प्रश्र खड़े किए, वहीं राजनीतिक सत्ता को पूरी तरह से विफल बताया। शांता ने कहा कि आय से अधिक संपत्ति को सरकार जब्त करती है। सारी की सारी संपत्ति लोगों की श्रद्धा का शोषण करके गैर-कानूनी और अनैतिक ढंग से बनाई गई है, उसे जब्त कर सरकार की देखरेख में एक सेवा ट्रस्ट बनाया जाना चाहिए। 


धर्म के नाम पर बने आश्रम में अबला लड़कियों के साथ होता रहा बलात्कार
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की सबसे बड़ी त्रासदी है कि लगभग 20 वर्षों से धर्म के नाम पर बेशर्मी के साथ अय्याशी का अड्डा चलता रहा तथा लोगों की श्रद्धा का लाभ उठाकर करोड़ों रुपए की संपत्ति बनती रही है। उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर बने आश्रम में अबला लड़कियों के साथ बलात्कार होता रहा और यदि किसी ने कभी आवाज उठाई तो उसकी हत्या की जाती रही। शांता कुमार ने कहा कि इस लंबे समय में समाज, सरकार और मीडिया लगभग लगभग सब कुछ बर्दाश्त करते रहे। 


हिंदू धर्म को कलंकित किया जा रहा 
एक पत्रकार ने प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को लिखे एक लड़की के गुमनाम पत्र को छापा तो उसकी हत्या कर दी गई। शांता ने कहा कि हिंदू धर्म के नेताओं को भी एक बात पर विचार करना चाहिए कि इस प्रकार के तथाकथित ढोंगी बाबा हिंदू धर्म में ही क्यों बनते हैं तथा फलते-फूलते हैं। करोड़ों की संपत्ति एकत्रित करते हैं और हिंदू धर्म के माथे पर कलंक लगाते हैं। उन्होंने कहा कि ईसाई, मुस्लिम, बौद्ध और जैन धर्मों में ऐसा नहीं होता। हिंदू धर्म के नेताओं को आत्म निरीक्षण करना चाहिए कि कहां क्या कमी है। उन्होंने कहा कि स्वतंत्र भारत में इस प्रकार हिंदू धर्म को कलंकित किया जा रहा है। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !