कांग्रेस MLA ने किया ऐलान, जनता पर खर्च करेंगे सैलरी, Free में होगा इलाज

Edited By Punjab Kesari, Updated: 17 Jan, 2018 03:39 PM

bjp mla announced salary spend on public will treatment in free

विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार कुल्लू विधानसभा कांग्रेस की मासिक बैठक मंगलवार को आयोजित की गई।

कुल्लू: विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार कुल्लू विधानसभा कांग्रेस की मासिक बैठक मंगलवार को आयोजित की गई। इस बैठक की अध्यक्षता ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष उत्तम शर्मा ने की। इस अवसर पर कुल्लू विधानसभा क्षेत्र के विधायक व कांग्रेस महासचिव सुन्दर सिंह ठाकुर मुख्य रूप से उपस्थित रहे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सदर विधानसभा क्षेत्र के सभी लोगों को कुल्लू से लेकर शिमला तक नि:शुल्क इलाज की सुविधा मिलेगी। यहां का कोई भी गरीब पैसे के अभाव में इलाज से वंचित नहीं रहेगा। यही नहीं, कुल्लू से शिमला तक का खर्चा व रहने का प्रबन्ध भी अपने वेतन-भत्ते से करेंगे। विधायक आवास सदन में उनके लिए अलग से रहने का प्रबंध भी होगा। 

रूपी, लग, महाराजा व खराहल में बनेंगे सामुदायिक भवन 
कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं की मेहनत को जाता है जिन्होंने रात-दिन एक कर जीत का मार्ग प्रशस्त किया। उन्होंने घोषणा की कि विधायक निधि से रूपी, लग, महाराजा एवं खराहल में सामुदायिक भवन का निर्माण किया जाएगा, जिससे सभी क्षेत्रों के लोगों को सुविधा मिलेगी। इसमें बच्चों को कोचिंग सहित अन्य कोर्स की भी सुविधा प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बूथ स्तर से पार्टी को मजबूत किया जाएगा। विधानसभा चुनाव के दौरान बूथ स्तर पर लीड दिलाने वाले बूथों को भी सम्मानित किया जाएगा।

सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र : पूर्व मंत्री
वहीं इस अवसर पर पूर्व मंत्री सत्यप्रकाश ठाकुर ने कहा कि पार्टी की एकजुटता से ही आज कुल्लू, मंडी एवं लाहौल-स्पीति जिला में से मात्र कुल्लू विधानसभा क्षेत्र से जीत दर्ज की है। इसके लिए सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं। इस मौके पर जिला परिषद सदस्य प्रेमलता ठाकुर, सदर ब्लॉक के पूर्व अध्यक्ष शाली राम, नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष मनु शर्मा, पूर्व जिला परिषद सदस्य ओमप्रकाश शर्मा, पूर्व पंचायत समिति अध्यक्ष मेघ सिंह ठाकुर, पंचायत समिति सदस्य इशरा ठाकुर व सभी सर्कलों के अध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!