जमीनी विवाद के चलते, परिवार में मचाई दहशत, मां-बेटे को किया लहुलूहान

Edited By Punjab Kesari, Updated: 28 Aug, 2017 05:39 PM

bilaspur  land dispute  family  assault

ग्राम पंचायत पंजगाई के गांव थड में रविवार सुबह करीब 7 बजे गुंडागर्दी और मारपीट का मामला सामने आया। जानकारी के अनुसार मामला रास्ते को लेकर लंबे अर्से से चल रहा था इस मामले में आरोपी कपिल पुत्र स्व. राम दास और उसके परिवार ने अपने पड़ोसी अमरनाथ और उसकी...

बिलासपुर : ग्राम पंचायत पंजगाई के गांव थड में रविवार सुबह करीब 7 बजे गुंडागर्दी और मारपीट का मामला सामने आया। जानकारी के अनुसार मामला रास्ते को लेकर लंबे अर्से से चल रहा था इस मामले में आरोपी कपिल पुत्र स्व. राम दास और उसके परिवार ने अपने पड़ोसी अमरनाथ और उसकी माता पर घर के आंगन में ही गाली-गलौच के साथ ईंट और पत्थर से धाबा बोल दिया जिस कारण अमरनाथ पुत्र बंगाली राम और बरकतु देवी के सिर पर गंभीर चोटें आईं और उन्हें तुरंत स्वास्थ्य केंद्र बिलासपुर पहुंचाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची और मामले को दर्ज कर घायल अमरनाथ और उसकी माता का मैडीकल करवाया।

पंचायत में किसी तरह की गुंडागर्दी नहीं चलेगी
 मौके पर उपस्थित पंजगाई के प्रधान सुशील कुमार उर्फ  बब्बू ने बताया कि मामला रास्ते का है जोकि सरकारी जमीन पर बना है और इसे पक्का करने के लिए प्रार्थना पत्र भी दिया है तथा पंचायत में प्रस्ताव भी डाला है परंतु पंचायत में नए रास्ते बनाने के लिए बजट नहीं है और पुराने रास्तों को ही पक्का कर सकते हैं। उन्होंने इस विवाद को लेकर कहा कि पंचायत में गुंडागर्दी नहीं चलेगी। उधर, पीड़ित अमरनाथ का कहना है कि मुख्य आरोपी कपिल उनके घर की दीवार पर हर रोज पेशाब करता है। कई बार उसे रोकने पर वह गाली-गलौच कर मारने की धमकी भी देता है और आए दिन दादागिरी कर उसे व उसके परिवार को डराने की कोशिश करता है तथा रविवार सुबह भी वह उनके घर की दीवार पर पेशाब कर रहा था पर जब उसे रोका तो उसने गाली-गलौच करना शुरू कर दिया, साथ ही उसके घर के गेट के अंदर उन पर पत्थरों और ईंट के टुकड़ों से हमला बोल दिया जिससे वह और उसकी माता बुरी तरह घायल हो गए। उसने बताया कि वर्ष 2014 में भी यह आरोपी तलवार से उसके परिवार को मारने आया था, वहीं थाना के आई.ओ. संजीव पुंडीर का कहना है कि मौके पर जाकर मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ  कार्रवाई की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!