बड़ी कार्रवाई: पांवटा पुलिस ने इस तरह उतारी नेतागिरी की खुमारी

Edited By Punjab Kesari, Updated: 30 Aug, 2017 11:54 AM

big action paonta police has this way leadership the hangover

सिरमौर जिला की ट्रैफिक पुलिस ने नशे में चूर नेताओं द्वारा सरेआम नियमों की धज्जियां उड़ाए जाने पर बड़ी कार्रवाई की है।

पांवटा साहिब: सिरमौर जिला की ट्रैफिक पुलिस ने नशे में चूर नेताओं द्वारा सरेआम नियमों की धज्जियां उड़ाए जाने पर बड़ी कार्रवाई की है। यह कार्रवाई सिरमौर के नए युवा पुलिस कप्तान रोहित मालपानी की पांवटा पुलिस ने की। पुलिस ने अल्प संख्यक वित्त एवं विकास निगम के प्रदेश उपाध्यक्ष तपेंद्र सैनी की निजी गाड़ी से राज्य सरकार और वीआईपी होने के स्टीकर उतरवाए। यही नहीं, नेता जी का मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालान भी किया गया है।  


सरकारी वाहन पर वीआईपी होने का स्टीकर लगाना गैर कानूनी
उल्लेखनीय है कि अप्रैल महीने में ही राज्य सरकार द्वारा तपेंद्र सैनी को अल्पसंख्यक वित्त एवं विकास निगम का प्रदेश उपाध्यक्ष पद सौंपा गया था लेकिन केंद्र के आदेशों के बाद 1 मई से सभी नेताओं और मंत्रियों की गाड़ी से बत्तियां उतरवा दी गईं थी, लिहाजा नीली बत्ती मिलने के लगभग 10 दिन बाद ही नेता जी को अपनी बत्ती उतारनी पड़ी थी। साथ ही हिमाचल हाईकोर्ट द्वारा पहले ही जारी आदेश के बाद किसी भी निजी और सरकारी वाहन पर किसी भी तरह के पद पट्टिका या वीआईपी होने का स्टीकर लगाना गैर कानूनी हो गया था। लेकिन इसके बाद भी नेता जी ने अपने वाहन पर वीआईपी दिखाने के मकसद से बड़े-बड़े अक्षरों की पद पट्टिका लगाई हुई थी। 


ट्रैफिक पुलिस को दिए थे एसपी ने सख्त कार्रवाई के निर्देश
इस तरह अपने पद के नशे में चूर नेताओं द्वारा सरेआम नियमों की धज्जियां उड़ाए जाने की सूचना मिलते ही जिला सिरमौर के नए युवा एसपी ने ट्रैफिक पुलिस पांवटा को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। जिसके बाद मंगलवार शाम पुलिस ने कांग्रेसी नेता को देवीनगर में रोककर मौके पर ही पद पट्टिका उतरवाई तथा साथ ही 500 रुपए का चालान भी किया है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!