रायजादा बोले- चुनावों से पहले किए गए जनता से हर वायदे को करूंगा पूरा

  • रायजादा बोले- चुनावों से पहले किए गए जनता से हर वायदे को करूंगा पूरा
You Are HereHimachal Pradesh
Monday, January 8, 2018-1:54 PM

ऊना: ऊना सदर से कांग्रेस विधायक सतपाल सिंह रायजादा ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र की जनता ने जो विश्वास उन पर दिखाया है, उस पर वह खरा उतरेंगे और क्षेत्र के विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी। कोई भी व्यक्ति अपनी समस्या को लेकर उनसे सीधा मिल सकता है। सतपाल रायजादा ने कहा कि चुनावों से पहले किए गए जनता से हर वायदे को पूरा किया जाएगा। किसी गरीब का बच्चा शिक्षा से वंचित नहीं रहेगा, इसके लिए वह पूरा प्रयास करेंगे।


उन्होंने कहा कि जनता ने मुझे सेवक चुना है, वह सेवा के लिए हरदम तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा कि विकास मेरा लक्ष्य रहेगा, इसके लिए पंचायतों व जनप्रतिनिधियों के साथ भी तालमेल बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हर क्षेत्र में ऊना आगे बढ़े, इसके लिए प्रयास होगा और हलके की आवाज को विधानसभा में भी जोरदार ढंग से उठाएंगे। रायजादा ने कहा कि नेता विपक्ष बनकर पहली बार 8 जनवरी को ऊना पहुंच रहे हरोली के विधायक मुकेश अग्निहोत्री का स्वागत किया जाएगा।


उनके नेता विपक्ष बनने से कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। विधानसभा के अंदर जनता का पक्ष बेहतर विपक्ष के रूप में कांग्रेस के सदस्य रख पाएंगे। रायजादा ने रविवार को बहड़ाला, अजौली व कुठार सहित अन्य गांवों में जाकर जहां कार्यकत्र्ताओं से मुलाकात की, वहीं मुकेश अग्रिहोत्री के स्वागत कार्यक्रम के लिए निमंत्रण भी दिया। इससे पहले विधायक रायजादा का विभिन्न गांवों में पहुंचने पर स्वागत किया गया। इस अवसर पर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष हजारी लाल धीमान सहित अन्य उपस्थित रहे।  


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन