किन्नर बनकर जबरन कर रहे थे वसूली, ऐसे किया गिरफ्तार

Edited By Punjab Kesari, Updated: 14 Jun, 2017 09:46 PM

become shemale they were forcibly recovery  such did arrested

नगर पंचायत दौलतपुर चौक में बुधवार को एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां दौलतपुर तथा इसके आसपास के क्षेत्र में 3 बहरूपिए युवक...

दौलतपुर चौक: नगर पंचायत दौलतपुर चौक में बुधवार को एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां दौलतपुर तथा इसके आसपास के क्षेत्र में 3 बहरूपिए युवक लोगों को लूटने की फिराक में थे लेकिन महिलाओं की सूझबूझ से इन तीनों युवकों को पुलिस ने धर दबोचा। उक्त तीनों युवकों की पहचान रितेश नाथ, कैलाश नाथ, शेर सिंह निवासी सदलपुर जिला धार मध्य प्रदेश के रूप में की गई हैै। ये तीनों युवक किन्नर बनकर क्षेत्र में लोगों के घर जाकर महिलाओं को बहला-फुसला कर उनसे पैसे ऐंठ रहे थे और अगर इन्हें कोई कम पैसे दे रहा था तो उन्हें भगवान के नाम पर धमका रहे थे। यदि फिर भी न मानें तो लोगों को डराकर उनसे पैसे ऐंठ रहे थे।   

महिला को धमका रहे थे उक्त युवक
बुधवार को भी ये किसी घर में महिला को धमका रहे थे। इस दौरान क्षेत्र की महिलाओं ने दौलतपुर पुलिस को इसकी सूचना दी, जिस पर ए.एस.आई. राजेन्द्र गुलेरिया ने तुरन्त मौके पर पहुंच कर इन किन्नरों से पूछताछ की तथा उन्हें दबोच लिया। इस बारे में जानकारी देते हुए चौकी प्रभारी राजिंद्र पठानिया ने बताया कि उक्त आरोपी किसी बड़े अपराध की फिराक में थे। उन्होंने लोगों को हिदायत दी है कि घर में रहने वाली महिलाएं बहरूपियों से सतर्क रहें तथा किसी के बहकावे में न आएं और संदिग्ध व्यक्तियों की जानकारी पुलिस को दें।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!