मनु रंगशाला में सुंदरियों ने बिखेरे हुस्न के जलवे, दर्शकों ने बजाई सीटियां

Edited By Punjab Kesari, Updated: 05 Jan, 2018 09:08 PM

beauties ramp walk on manu  s theater  whistling by audience

शुक्रवार शाम को मनाली की उंची चोटियों में बर्फबारी का क्रम जारी रहा। जैसे ही हुस्न की सुंदरियां पाश्चात्य संस्कृति में मनाली के मनु रंगशाला में उतरीं तो पहाड़ों की बर्फीली हवाओं में भी गर्माहट आ गई।

मनाली: शुक्रवार शाम को मनाली की उंची चोटियों में बर्फबारी का क्रम जारी रहा। जैसे ही हुस्न की सुंदरियां पाश्चात्य संस्कृति में मनाली के मनु रंगशाला में उतरीं तो पहाड़ों की बर्फीली हवाओं में भी गर्माहट आ गई। 7वें राष्ट्र स्तरीय शरद सुंदरी के ताज की प्रतियोगिता के शुरू होते ही मनु रंगशाला दर्शकों से खचाखच भर गई। डेढ़ घंटे तक चली इस प्रतियोगिता के दौरान मनु रंगशाला सीटियों से गूंजती रही। हर सुंदरी का दर्शकों ने सीटियां बजाकर स्वागत किया। सुंदरियों ने एक-दूसरे से सवाल जवाब भी किए। जजों ने सुंदरियों के हर सवाल-जवाब पर नजर रखी और इसी आधार पर उन्हें अंक भी दिए। पिछले कल हुए पहले राउंड में सुंदरियों ने भारतीय पारंपरिक परिधानों में अपने हुनर को दर्शाया था। इस प्रतियोगिता में कल्पना ठाकुर, दिपाली और पूर्वी जजों की भूमिका निभा रही हैं। 
PunjabKesari
माल रोड मनाली पर्यावरण थीम पर हुआ राऊंड
इससे पहले माल रोड मनाली में आयोजित राऊंड में पर्यावरण थीम पर सुंदरियों ने अपने विचार पेटिंग और भाषण के माध्यम से रखे। इस राऊंड में मुस्कान बिष्ट, युवती पांडे, गिरीशा सूद, शिवानी राठौर, दिव्या नेगी, रवीना राणा, शरोन मलाही, अंशु राज दिल्ली, तेजिंन देचन लद्दाख, अंजना राणा, राधिका, एलिकश चैधरी, नौनी ठाकुर, मुस्कान तनवर, प्रहाल शर्मा, विरगना दत्ता, रोजालिका, तिशिता, अलिशा जैन, कविता रांटा, मनिषा भंडारी, तरूषी ठाकुर, अंवंतिका, प्रियंका भारद्वाज, पल्लवी शर्मा, नितिशा शर्मा, प्रियंका, पूनम शर्मा, रितु व पूनम ठाकुर ने भाग लिया। 
PunjabKesari
फाइनल राऊंड में पहुंचेंगी 30 में से 10 सुंदरियां 
कार्निवाल कमेटी के अध्यक्ष एवं एस.डी.एम. मनाली एच.आर. बैरवा ने बताया कि अंतिम दिन आयोजित होने वाले राऊंड में भी 30 सुंदरियां मंच पर आएंगी। उन्होंने कहा कि निणार्यक मंडल 30 में से सीधे 10 सुंदरियों का चयन अंतिम व फाइनल राऊंड के लिए करेगा। उन्होंने बताया कि शरद सुंदरी को 1 लाख रुपए नकद ईनाम व ताज से सम्मानित किया जाएगा।

इंद्रा शर्मा निभा रहीं हैं अहम भूमिका
स्थानीय मेला आज राष्ट्र स्तरीय मेले में बदल गया है लेकिन मनाली की समाज सेविका इंद्रा शर्मा आज भी नि:स्वार्थ भाव से कार्य कर रही हंै। वह विंटर कार्निवाल की सबसे आकर्षक शरद सुंदरी प्रतियोगिता को अधिक लोकप्रिय बनाने में अपनी अहम भूमिका निभा रही हैं। इंद्रा शर्मा 3 दशकों से शरद सुंदरी प्रतियोगिता को सफलता पूर्वक आयोजित करने में कार्निवाल कमेटी का सहयोग करती आईं हैं। जुलाई, 2017 में इंद्रा शर्मा ने पहली बार मिसेज मनाली प्रतियोगिता आयोजित करवाने का सुझाव दिया और इसे सफलतापूर्वक आयोजित भी करवाया। इंद्रा शर्मा की पहल का ही परिणाम है कि 2017 में मनाली की कल्पना ठाकुर ने न केवल मिसेज एशिया इंटरनैशनल में भाग लिया बल्कि ताज भी मनाली लाया। इंद्रा शर्मा के प्रयासों का ही परिणाम है कि कुल्लू-मनाली की युवतियां भी इस प्रतियोगिता में हर साल बढ़-चढ़कर भाग ले रही हैं।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!