Subscribe Now!

बाबा रामदेव पर मेहरबान हुई जयराम सरकार, राशन डिपुओं पर बेचेगी पतंजलि के उत्पाद

You Are HereHimachal Pradesh
Sunday, February 11, 2018-4:14 PM

शिमला (राजीव): जयराम सरकार बाबा रामदेव पर मेहरबान हो गई है। अब वह प्रदेश के सभी सरकारी डिपुओं में पतंजलि के उत्पाद बेचेगी। इसको लेकर सरकार  बाबा राम की संस्था पतंजलि के अधिकारियों से बात भी कर रही है। जल्द ही वह पतंजलि के उत्पाद को सरकारी डिपुओं में सस्ते दामों पर मुहैया करवाएगी। इन उत्पादों में विशेष रूप से खाद्य वस्तुएं, पेय उत्पाद, शर्बत, मसाले, होम केयर, जूस, करियाने का सामान, तेल, दालें व सिरप इत्यादि उपभोक्ताओं को उनके घर द्वार के समीप उपलब्ध करवाने जाएंगे।


खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री किशन कपूर ने कहा कि सरकार उपभोक्ताओं को सस्ते राशन के साथ पतंजलि के उत्पाद उपलब्ध करवाने जा रही है। मंत्री का कहना है कि उनके उत्पादों की गुणवत्ता को देखते हुए इनकी देश भर में मांग बढ़ी है। उन्होंने कहा कि लोगों की मांग को देखते हुए अब पतंजलि के उत्पादों को उचित मूल्यों की दुकानों में भी उपलब्ध करवाया जाएगा। 


बताया जाता है कि यह पहला मौका नहीं है जब बीजेपी सरकार रामदेव पर मेहरबान हुई है। रामदेव को बीजेपी सरकार ने हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में साधुपुल के पास 28 एकड़ जमीन दी थी। उनको साल 2010 में ये जमीन 99 साल की लीज पर दी गई थी। इसके लिए रामदेव के ट्रस्ट को हर साल केवल एक रुपए देना था जबकि इस जमीन का अनुमानित बाजार भाव 30 से 35 करोड़ रुपए बैठता है। 


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन