PWD के JE पर जानलेवा हमला, 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Edited By Punjab Kesari, Updated: 20 Mar, 2018 11:59 PM

attack on je of pwd filed case against 2 people

सरकारी कार्य को अपनी देखरेख में अंजाम दिला रहे लोक निर्माण मंडल तीसा के कनिष्ठ अभियंता शैलेष राणा पुत्र बलदेव सिंह निवासी गांव घांघनी डाकघर सुल्तानपुर तहसील चम्बा ने पुलिस थाना तीसा में 2 लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने तथा उस पर...

चम्बा: सरकारी कार्य को अपनी देखरेख में अंजाम दिला रहे लोक निर्माण मंडल तीसा के कनिष्ठ अभियंता शैलेष राणा पुत्र बलदेव सिंह निवासी गांव घांघनी डाकघर सुल्तानपुर तहसील चम्बा ने पुलिस थाना तीसा में 2 लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने तथा उस पर पथराव करते हुए जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज करवाया है। एस.पी. चम्बा डा. मोनिका ने बताया कि कनिष्ठ अभियंता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि सोमवार की शाम करीब 5 बजे जब सिया के पास लिंक रोड सैलन से पघरोलू का काम चला हुआ था तो वह जे.सी.बी. आप्रेटर शाम लाल पुत्र बाल बहादुर निवासी गांव शेरपुर तहसील डल्हौजी से कटिंग कार्य को अंजाम दिला रहा था।

जे.सी.बी. मशीन व जे.ई. पर किया पथराव
इस दौरान लालदीन पुत्र काशमदीन व मोहम्मद रफी पुत्र लालदीन निवासी गांव घुडेल वहां पहुंचे और उसके साथ गाली-गलौच करने लगे। इसके बाद उन्होंने मशीन के साथ-साथ उस पर पथराव किया और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले को भारतीय दंड संहिता की धारा 341, 336, 186, 189, 504, 506 व 34 के तहत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!