अनुराग बोले, दशहरे-दीवाली के बीच वीरभद्र के कारनामों को लेकर होंगे बड़े धमाके

Edited By Punjab Kesari, Updated: 23 Sep, 2017 09:52 PM

anurag said will be explosits in dussehra diwali of virbhadra s deeds

भाजपा इस बार दशहरे और दीवाली के बीच वीरभद्र सिंह के कारनामों को लेकर इतने पटाखे फोड़ेगी कि वीरभद्र सरकार के पसीने छूट जाएंगे।

बड़सर: भाजपा इस बार दशहरे और दीवाली के बीच वीरभद्र सिंह के कारनामों को लेकर इतने पटाखे फोड़ेगी कि वीरभद्र सरकार के पसीने छूट जाएंगे। यह बात सांसद अनुराग ठाकुर ने बड़सर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित भाजपा महिला मोर्चा के सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पत्रकार वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि भाजपा ने इसके लिए पूरी तैयारी की हुई है तथा दशहरे और दीवाली के बीच कई बड़े धमाके होंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेसियों द्वारा की गई लूट और कांग्रेस पार्टी की आपसी फूट की वजह भाजपा की सत्ता में वापसी के लिए अहम रोल अदा करेगी तथा भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में सत्ता वापसी करेगी। 

चुनावों में नए-पुराने चेहरों की बात सोशल मीडिया की उपज
साध्वी निरंजन ज्योति द्वारा प्रेम कुमार धूमल के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनाए जाने के बयान पर उन्होंने कहा कि यह निर्णय पार्टी हाईकमान करेगी तथा इसके बारे में मेरा बोलना उचित नहीं है लेकिन इतना तय है कि जनाधार वाले नेताओं के सहयोग से भाजपा अपने मिशन 50 को पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि मेरा यह प्रयास रहेगा कि 7 साल के भीतर ट्रेन हमीरपुर तक पहुंचेगी तथा इसके लिए प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। भाजपा द्वारा टिकट आबंटन में नए-पुराने चेहरे के मुद्दे पर अपनाए जाने वाले पैमाने को लेकर उन्होंने कहा कि नए-पुराने चेहरों को चुनावी मैदान में उतारने की बात सोशल मीडिया की उपज है तथा सोशल मीडिया पर तो भाजपा के टिकट पाने वाले उम्मीदवारों की सूची 3 दफा जारी हो चुकी है, ऐसे में यह स्पष्ट करना आवश्यक है कि टिकट आबंटन का मुख्य आधार नया-पुराना चेहरा नहीं बल्कि जीतने की क्षमता वाला व्यक्ति होगा।    

जीतने की क्षमता वाला होगा पार्टी का उम्मीदवार
उन्होंने कहा कि पार्टी इस बार उसे मैदान में उतारेगी जिसने पिछले 5 साल जनता के बीच रहकर पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करके संगठन को मजबूत किया है तथा जिसमें जीतने की क्षमता अगर होगी वह पार्टी का उम्मीदवार होगा। इस अवसर पर पूर्व भाजपा विधायक बलदेव शर्मा, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष इंदु गोस्वामी, माया शर्मा व नरेंद्र अत्री समेत कई भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!