Suicide से पहले युवक ने Video में बयां की दर्दनाक दास्तां

Edited By Punjab Kesari, Updated: 21 Jun, 2017 10:00 AM

ankush suicide case villagers refuse to take deadbody siege police station

देवभूमि में शायद यह अपनी तरह का पहला मामला होगा जब एक युवक ने अपनी बेइज्जती होने पर आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया।

ज्वाली: देवभूमि में शायद यह अपनी तरह का पहला मामला होगा जब एक युवक ने अपनी बेइज्जती होने पर आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। मरने से पहले उसने एक मिनट 24 सैंकेड का वीडियों भी रिकॉर्ड कर लिया। मामला ज्वाली पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आते लुदियाड़ गांव का है। युवक अंकुश कुमार के साथ कुछ लड़कियां अपने साथियों से मिलकर दुर्व्यवहार करती हैं लेकिन युवक की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई नहीं करती, जिसके चलते खुद को अपमानित महसूस करते युवक ने जहर निगल कर आत्महत्या कर ली। युवक के सुसाइड से पहले बना वीडियो जब सामने आया तो इसमें ज्वाली पुलिस को भी दोषी बताया गया। 

PunjabKesari

ग्रामीणों में शव लेने से किया इंकार

मंगलवार को परिजनों सहित सैंकड़ों ग्रामीणों ने अंकुश का शव लेने से इंकार कर दिया तथा ज्वाली एस.एच.ओ. सुरजीत कुमार व कुछ अन्य लोगों को भी इसका जिम्मेदार ठहराते हुए उन पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। इसी के चलते सैंकड़ों ग्रामीणों ने ज्वाली पुलिस थाने का घेराव भी कर दिया। स्थिति को भांपते ही अतिरिक्त पुलिस बल भी ज्वाली पुलिस स्टेशन में पहले ही तैनात कर दिया गया था। ग्रामीणों व परिजनों का तर्क था कि मृतक अंकुश ने आत्महत्या करने से पहले अपने मोबाइल में जो अपनी खुद की वीडियो बनाई है उसमें आत्महत्या करने के पीछे इन 7 लोगों  के अलावा ज्वाली पुलिस को भी जिम्मेदार ठहराया है क्योंकि उन्होंने बिना कोई जांच-पड़ताल के उसके साथ मारपीट की थी। 


ज्वाली एस.एच.ओ. लाइन हाजिर
ज्वाली का अतिरिक्त कार्यभार संभाल रहे नूरपुर डी.एस.पी. नवदीप सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत व उनके द्वारा दी गई वीडियो के आधार पर 306 के तहत मामला दर्ज कर उक्त सातों लोगों ममता, मनीषा, अनुपमा, अर्चना, निखिल, लब्बू व आनंद भारती को हिरासत में ले लिया है इसके अलावा ज्वाली एस.एच.ओ. सुरजीत कुमार पर भी कार्रवाई करते हुए उसे लाइन हाजिर कर दिया गया है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!