शराब ठेके के खिलाफ फूटा महिलाओं का गुस्सा, बोतलें तोड़ जड़ा ताला

  • शराब ठेके के खिलाफ फूटा महिलाओं का गुस्सा, बोतलें तोड़ जड़ा ताला
You Are HereHimachal Pradesh
Friday, November 24, 2017-9:31 PM

दौलतपुर चौक: घनारी गांव में ठेके का विरोध शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन भी जारी रहा। शुक्रवार को दोपहर बाद गांव की कुछ महिलाएं ठेके पर पहुंची। उन्होंने ठेके को बंद करने की मांग की परन्तु उपस्थित सेल्समैन द्वारा बन्द करने के मामले में आनाकानी करने पर आगबबूला हो गईं जिस पर उन्होंने ठेके में शराब की बोतलें तोड़ दी। जानकारी के अनुसार दोपहर बाद कुछ लोग आए और उन्होंने ठेके पर ताला लगाकर अपना विरोध जताया। इस पर सेल्समैन ने अपने ठेकेदार के माध्यम से पुलिस थाना गगरेट में शिकायत की। 

इस वजह से हुआ विरोध
घनारी गांव के बाजार में जिस जगह ठेका खोला गया है वह तहसील मुख्यालय के नजदीक है, साथ ही हजारों लोगों की आस्था का केंद्र राधास्वामी सत्संग भवन, एक सीनियर सैकेंडरी स्कूल तथा एक बैंक भी है जहां काफी संख्या में लोगों का आना-जाना लगा रहता है। यही वजह ठेके के विरोध का कारण बनी। 

पंचायत को विश्वास में लिए बिना खोला ठेका
ग्राम पंचायत प्रधान सीमा देवी एवं उपप्रधान विचित्र सिंह ने बताया कि उक्त ठेका ग्राम पंचायत को विश्वास में लिए बिना खोला गया है और संबंधित विभाग ने उनसे पूछा तक नहीं। उक्त ठेका खुलने से लोगों की भावनाएं आहत हो रही हैंं और जब तक ठेका शिफ्ट नहीं होता तब तक गांववासियों का विरोध जारी रहेगा। 

ठेके पर तोड़फोड़ ममाले की जांच शुरू
वहीं एस.एच.ओ. गगरेट बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस को घनारी ठेके पर तोड़फोड़ की शिकायत मिली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!