4 दिन पहले हुई थी शादी, पति की आंखों के सामने मिली दिल दहला देने वाली मौत

  • 4 दिन पहले हुई थी शादी, पति की आंखों के सामने मिली दिल दहला देने वाली मौत
You Are HereHimachal Pradesh
Saturday, November 18, 2017-12:41 PM

इंदौरा (अजीज़ ): 4 दिन की नवविवाहिता को पति की आंखों के सामने दिल दहला देने वाली मौत मिली। मामला कांगड़ा जिला के इंदौरा का है जहां पर 21 साल की अलका देवी एक स्कूल बस की चपेट में आ गई और उसने दम तोड़ दिया। हादसा चिंतपूर्णी -भरवाईं रोड पर इंदौरा बैरियर चौक के पास सुबह 8 बजे हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्कूल बस बच्चों को लेकर स्कूल आ रही थी और नवविवाहिता भी अपने पति के साथ उसी जगह बाईं तरफ मोटरसाइकिल पर खड़े थे। जैसे ही बस चलने लगी तो पति ने भी मोटरसाइकिल चला दिया लेकिन बस को चलता देख जैसे ही उसने ब्रेक लगाई तो बाइक स्किड हो गई और युवती बस की चपेट में आ गई। 

PunjabKesari

आधा घंटा सड़क पर पड़ी रही लाश
हादसे के बाद 108 एंबुलेंस को फोन किया गया और करीब आधा घंटे युवती खून से लथपथ सड़क पर अचेतावस्था में पड़ी रही। दुर्घटना में पति भी घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इंदौरा लाया गया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा देवानंद गुलेरिया पुलिस टीम सहित सी.एच.सी. इंदौरा पहुंचे और जांच शुरू कर दीय़ वहीं पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर भेज दिया है।

PunjabKesari

4 दिन पहले हुई थी शादी
21 वर्षीय अलका देवी के मायके बडुखर स्थित रियाली में हैं और चार दिन पहले 14 नवंबर को ही उसकी शादी सुनील कुमार निवासी से हुई थी। अभी उसके हाथों की मेहंदी का रंग भी फीका नहीं पड़ा था कि वह काल का ग्रास बन गई। वह राजकीय महाविद्यालय इंदौरा में बी.एससी. 5वें सेमेस्टर की छात्रा थी और पेपर देने के लिए अपने पति के साथ कॉलेज आ रही थी। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!