विवादों वाले बाबा से रात के अंधेरे में मिला एक मंत्री, काफिला रोककर सीएम से शिकायत

Edited By Updated: 28 Apr, 2017 10:53 AM

a minister found in the darkness of the night

श्री रामलोक मन्दिर के बाबा अमरदेव के खिलाफ लोगों का विरोध उग्र होता जा रहा। लोगों ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से दो टूक कहा कि अब ...

सोलन (नरेश/अमित): श्री रामलोक मन्दिर के बाबा अमरदेव के खिलाफ लोगों का विरोध उग्र होता जा रहा। लोगों ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से दो टूक कहा कि अब या तो हम रहेंगे या रुड़ा में बाबा रहेगा। शुक्रवार को करीब 400 ग्रामीणों ने कंडाघाट में ऊना की ओर जा रहे मुख्यमंत्री के काफिले को रोका और उनसे आग्रह किया कि महिला पर तेजधार से हमला करने के आरोपी बाबा के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया जाए। लोगों का कहना था कि आपकी सरकार के मंत्री और एक पुलिस अधिकारी बाबा को बचाने में लगे हुए हैं। लोगों का कहना है कि बाबा ने उनके क्षेत्र में माहौल खराब कर दिया है। इसके कारण वहां पर कभी भी बड़ी घटना हो सकती। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए कहा कि वह दोनों पक्षों को पहले सुनेंगे उसके बाद ही कोई आदेश देंगे, यदि जरूरी हुआ तो बाबा वहां से भेज देंगे। बाबा से मिला रात के अंधेरे में मिला मंत्री श्रीरामलोक मंत्री के बाबा अमरदेव को क्षेत्रीय अस्पताल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है। 


पुलिस अधिकारी भी बाबा से मिलने पहुंचे
रात के अंधेरे में प्रदेश सरकार के एक मंत्री भी उनका हाल चाल पूछने पहुंच गए। मंत्री अपने दलबल के साथ अस्पताल पहुंचे और बाबा से मिले। मंत्री ने अस्पताल प्रशासन को बाबा को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने के निर्देश दिए। हैरानी की बात है मंत्री साहब ने उसी अस्पताल में भर्ती बाबा के हमले से घायल हुई महिला का कुशलक्षेम पूछना भी जरूर नहीं समझा। उनके साथ शहर के कांग्रेसी नेता भी थे। मंत्री के जाते ही एक पुलिस अधिकारी भी बाबा से मिलने पहुंच गए। वह काफी देर तक बाबा के पास बैठे रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!