26 दिनों बाद विवाहिता का ऐसी हालत में मिला शव, 2 साल के मासूम के सिर से उठा मां का साया

Edited By Punjab Kesari, Updated: 04 Sep, 2017 11:43 AM

26 days after married of such condition found in deadbody

आखिर यह एक बहुत बड़ा सवाल बनता जा रहा है कि बीबीएमबी की ब्यास सतलुज लिंक नहर कब तक मौत की नहर बनती रहेगी। आखिर कब तक इस खूनी नहर में लोगों को मरता देख प्रशासन आंखे बंद कर सोया रहेगा। दरअसल पिछली 10 अगस्त को ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर नहर में...

सुंदरनगर (नितेश): आखिर यह एक बहुत बड़ा सवाल बनता जा रहा है कि बीबीएमबी की ब्यास सतलुज लिंक नहर कब तक मौत की नहर बनती रहेगी। आखिर कब तक इस खूनी नहर में लोगों को मरता देख प्रशासन आंखे बंद कर सोया रहेगा। दरअसल पिछली 10 अगस्त को ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर नहर में कूदी महिला (28) का बीएसएल जलाशय से सोमवार को शव बरामद किया गया है। मौके पर पहुंची बीएसएल थाना ने जैसे ही छानबीन शुरू की तो नहर के किनारे से महिला का दुपटा, मोबाइल फोन और कुछ दवाइयां बरामद हुई। वही कुछ ही दूरी पर पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। विवाहिता ने अपने पति, सास और ससुर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। महिला ने आरोप लगाया है कि जब से मेरी शादी हुई है मुझे लगातार सास, ससुर और मेरे पति द्वारा प्रताड़ित कर मेरे साथ मारपीट की जा रही थी लेकिन जब महिला के सिर से सब्र का बांध टूट गया तो महिला ने जान देने का फैसला कर लिया। 
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari

4 साल पहले महिला की हुई थी शादी
बताया जाता है कि करीब 4 साल पहले अक्टूबर 2013 में बल्ह के ढावण से परविंदर कौर उर्फ पमी (28) पति कुलदीप सिंह गांव मछयाल, चलार्ग तहसील जोगिन्द्रनगर में शादी हुई थी। वही महिला 9 जुलाई से घर से गायब थी लेकिन जैसे घर से गायब होने की सूचना महिला के भाई को लगी तो उसने जोगिन्द्रनगर थाना पहुंच कर अपनी बहन की लापता होने की शिकायत कर दर्ज करवाई थी। लेकिन वीरवार सुबह जब बहन के नहर में कूदने की खबर का पता भाई और इसके परिवार को चला तो उनपर दुखो का पहाड़ गिर गया। अब पुलिस महिला के भाई का बयान दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari

मौके से 8 पेज का सुसाइड नोट बरामद
पुलिस के छानबीन शुरू करते ही मौके से महिला द्वारा लिखा करीब 8 पेज का सुसाइड नोट भी बरामद किया था, जिसमें महिला ने लिखा है कि उसका पति सास, ससुर पिछले 4 साल से मुझे तंग करके मारपीट भी करते थे। इसलिए मैं आत्महत्या करने जा रही हूं। मृतका ने सुसाइड नोट में ये भी लिखा है कि मेरे गुनहगारों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डाला जाए। महिला का एक देवर भी है लेकिन सुसाइड नोट में महिला ने देवर पर कोई भी आरोप नहीं लगाया है। वह विदेश में नौकरी करता है। वही अब मृतका अपने पीछे 2 साल का बेटा छोड़ गई है। अब ये देखना होगा की पुलिस कब तक महिला के गुनहगारों को पकड़ी है और आगे की कार्रवाई शुरू करेगी।
PunjabKesari
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!