Watch Video: 200 फीट पर लटकती लाश, सुसाइड का ये कैसा तरीका

You Are HereHimachal Pradesh
Tuesday, September 5, 2017-12:53 PM

पांवटा साहिब (सतीश): हिमाचल-उत्तराखंड की सीमा पर सोमवार को यमुना नदी पर बने पुल के नीचे का नजारा देख उस समय हर किसी के होश उड़ गए जब उन्होंने पुल के नीचे युवक की लाश लटकी देखी। इसके बाद उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो 200 फीट पर लटकती हुई लाश दिखाई दी। सुसाइड का ये तरीका देखकर हर कोई हैरान है और घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना सोमवार सुबह करीब 7 बजे की है। उधर पुलिस और सामाजिक संस्था हिमाचल यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने क्रेन की सहायता से युवक के शव को पुल के ऊपर खींचा। 
PunjabKesari
ऐसे शव को निकाला बाहर
जाहिर है कि यमुना नदी का जलस्तर बढा हुआ है। जिसके चलते पानी में उतरना मुश्किल है। इसलिए यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ता अपनी जान जोखिम में जालकर पहले क्रैन से नीचे गए फिर शव को रस्सी से बांधकर ऊपर ले आए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान गोविंद (24) पुत्र सुमेर चन्द निवासी ग्राम जामननीवाला, पांवटा के रूप में हुई है। पुलिस को शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 
PunjabKesari
परिजनों के साथ हुई थी कहासुनी
परिजनों ने बताया कि रविवार रात को गोविंद की उनके साथ कुछ कहासुनी हुई थी, जिसके बाद उसने घरवालों को जान देने की बात कही थी। लेकिन वह ऐसा कदम उठा लेगा उन्हें नहीं पता था। मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ पांवटा देवानंद गुलेरिया ने बताया कि सूचना मिलते ही मृतक को क्रेन की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद ऊपर खींचा गया। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा। मामले की गम्भीरता से जांच की जाएगी। 
PunjabKesari
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!